Mumbai Murder
प्रतीकात्मक तस्वीर

    Loading

    पिंपरी : लव मैरिज (Love Marriage) के बाद वापस दूसरी शादी (Second Marriage) के लिए एक पति (Husband) ने अपनी पहली पत्नी (Wife) को जहरीली दवाएं देकर उसकी हत्या किए जाने की वारदात का खुलासा हुआ है। यह घटना मुलशी तालुका के कासार अंबोली में घटी है। आरोपी पति को पुणे जिला पुलिस की पौड़ पुलिस (Paud Police) ने गिरफ्तार (Arrested ) कर लिया है। वह एक निजी अस्पताल में नौकरी करता है, वहां के आईसीयू से उसने वारदात में इस्तेमाल की गई दवाएं चुराई थी, ऐसा जांच में सामने आया है। 

    पौड़ पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, मुलशी तालुका के घोटावडे फाटा स्थित एक अस्पताल के आईसीयू में नौकरी करनेवाले स्वप्निल विभिषण सावंत (23, निवासी सांगवी, आष्टी, बीड) का कुछ दिन पहले प्रियांका क्षेत्रे (22) के साथ प्रेमविवाह हुआ था। पांच महीने से वह कासार आंबोली में किराए से रह रहे थे। बाद में स्वप्निल का उसी हॉस्पिटल में काम करनेवाली नर्स के साथ अफेयर हुआ। वह उसके साथ शादी का ख्वाब देखने लगा। मगर पहली पत्नी इसमें रोड़ा थी, उसे हटाने के लिए उसने प्रियंका की हत्या की साजिश रची।

    अस्पताल से पौड़ पुलिस को इसकी जानकारी मिली

    हत्या को अंजाम देने के लिए स्वप्निल ने उसी अस्पताल की आईसीयू से कुछ घातक दवाएं चुरा ली, जिसे उसने सिरदर्द की शिकायत के दौरान प्रियंका को दे दी। उसने इंजेक्शन के जरिए बीपी और शुगर लो करने की दवाई दी जिससे प्रियंका की मौत हो गई। तबीयत बिगड़ने के बहाने से उसने उसे अस्पताल में भर्ती कराया जहन डॉक्टरों ने प्रियंका को मृत घोषित कर दिया। अस्पताल से पौड़ पुलिस को इसकी जानकारी मिली। इस बीच प्रियंका की मौत की खबर मिलने से सदमे में आये उसके परिजनों ने स्वप्निल के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कराया। हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर वह पुलिस के आगे टिक न सका, और अपना जुर्म स्वीकार कर लिया।