kurla

    Loading

    पुणे: एक 32 वर्षीय व्यक्ति ने अपनी पत्नी (Wife) और उसके परिवार के सदस्यों द्वारा चरित्र पर शक कर उसे पुणे (Pune) में रहने का आग्रह करने के बाद मानसिक और शारीरिक रूप से परेशान करने किए जाने के बाद उसने ट्रेन के नीचे कूदकर आत्महत्या (Suicide) कर ली। पुलिस (Police) ने उसकी पत्नी और अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

    पुणे में सामने आई इस घटना में आत्महत्या करने वाले युवक का नाम सतीश शिवलिंग घोडके (32, एयरपोर्ट निवासी, पुणे, नांदेड़ का मूल निवासी) है। विमानतल पुलिस थाने में उसकी पत्नी शुभांगी सतीश घोडके और सास, सास-ससुर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इस संबंध में सतीश के पिता शिवलिंग घोडके (60) ने शिकायत दर्ज कराई है।

    पुणे में ही नौकरी करने और रहने का बनाया दबाव

    पुलिस के मुताबिक, शिकायतकर्ता के बेटे सतीश और शुभांगी की शादी 2016 में हुई थी। सतीश नांदेड़ जिले के मूल निवासी हैं।  शादी के बाद उनकी पत्नी शुभांगी ने उन्हें पुणे में काम करने और वहीं रहने के लिए दबाव बनाया। साथ ही उनके कैरेक्टर को लेकर संशय बना हुआ है। इससे उनके बीच विवाद होने लगे। मेघना, सास-ससुर ने शुभांगी के साथ साजिश रची और सतीश को लगातार प्रताड़ित किया, ताकि उसका कोई भी रिश्तेदार उसके घर आकर उससे न मिले और न शिकायतकर्ताओं की आर्थिक मदद भी करें।  शिकायत के मुताबिक, सतीश ने मुंबई के कुर्ला रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के नीचे कूदकर आत्महत्या कर ली। इस बारे में कुर्ला रेलवे स्टेशन पर मामला दर्ज किया गया। वहां से यह अपराध की सूचना जीरो एयरपोर्ट पुलिस को वर्ग किया गया। पुलिस आगे की जांच कर रही है।