File Photo
File Photo

    पुणे. ज्वेलर्स की दुकान (Jewelers Shop) से हाथ की चालाकी से सोने (Gold) की अंगूठी (Ring) चुराने वाली महिला को पुणे क्राइम ब्रांच की यूनिट-4 (Pune Crime Branch Unit-4)  की पुलिस (Police) ने गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है। उसके पास से चुराए गए माल को जब्त कर लिया गया है। यह कार्रवाई विश्रांतवाड़ी के बीआरटी बस स्टॉप (BRT Bus Stop) के पास की। गिरफ्तार महिला का नाम अर्पणा अजीत ससाने (निवासी तुकाराम नगर, चंदननगर, खराड़ी, पुणे) है।

    पुलिस के अनुसार, आरोपी महिला ने विश्रांतवाड़ी  पुलिस स्टेशन की सीमा में पार्श्वनाथ ज्वेलर्स में हाथ की चालाकी से सोने की दो अंगूठी चोरी की थी। दुकान के सीसीटीवी फुटेज में यह घटना कैद हो गई थी। इस मामले की जांच करते हुए क्राइम ब्रांच यूनिट-4 के पुलिस अंमलदार राकेश खुणवे और अशोक शेलार  को महिला के चंदननगर खराड़ी क्षेत्र में रहने की जानकारी मिली थी। इसके साथ ही यह भी जानकारी भी मिली कि यह महिला विश्रांतवाड़ी के बीआरटी बस स्टॉप में बाइक पर किसी का इंतजार कर रही है।

    1 लाख 40 हज़ार रुपए का माल जब्त 

    पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस ने जाल बिछाया और महिला को गिरफ्तार कर लिया। उससे सख्ती से पूछताछ करने पर उसने अपना अपराध कबूल कर लिया है। आरोपी महिला के पास से 88 हज़ार रुपए कीमत की 19 ग्राम वजन की दो अंगूठी और अपराध में इस्तेमाल किए गए स्कूटर सहित कुल 1 लाख 40 हज़ार रुपए का माल जब्त किया है। आगे की जांच के लिए महिला को विश्रांतवाड़ी पुलिस स्टेशन के हवाले कर दिया गया है। इस कार्रवाई को वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक जयंत राजुरकर, सहायक पुलिस निरीक्षक शोभा क्षीरसागर, पुलिस उपनिरीक्षक जयदीप पाटिल, पुलिस अंमलदार महेंद्र पवार, राकेश खुणवे, अशोक शेलार, प्रवीण भालचिम, दत्ता फुलसुंदर, विशाल शिर्के की टीम ने अंजाम दिया।