Wooden Bridge

    Loading

    पुणे: मुथा नदी (Mutha River) पर स्थित लकड़ी पुल (Wooden Bridge) के नाम से जाने जानेवाले छत्रपति संभाजी ब्रिज को 5 से 10 जनवरी तक बंद रखा जाएगा। इसे बंद करने का निश्चय मेट्रो (Metro) के कामों को देखते हुए किया गया है। पुलिस उपायुक्त (यातायात) राहुल श्रीरामे ने लकड़ी पुल बंद (Close) होने के कारण, अस्थायी यातायात डायवर्जन की घोषणा करते हुए एक पत्र जारी किया है।

     पुल दिन के दौरान हमेशा की तरह यातायात के लिए खुला रहेगा, लेकिन मेट्रो का काम होने पर रात 11 बजे से सुबह 6 बजे तक बंद रहेगा। अधिकारियों ने कहा कि इस अवधि के दौरान कम से कम यातायात प्रवाह को देखते हुए समय का चयन किया गया था। पुणे (Pune) में डेक्कन जिमखाना और पेठ क्षेत्रों को जोड़ने वाला यह एक महत्वपूर्ण लिंक है।

    रात 11 बजे से सुबह 6 बजे तक बंद रहेगा

    रात के ट्रैफिक को कर्वे रोड से अलका टॉकीज चौक तक गुडलक चौक, नटराज चौक, पीएमपीएमएल बस स्टॉप और भिड़े ब्रिज से डायवर्ट किया जाएगा। जंगली महाराज रोड और आप्टे रोड से आने वाले वाहनों को खंडोजीबाबा चौक, रासशाला चौक और एसएम जोशी ब्रिज होते हुए डायवर्ट किया जाएगा। वहीं लक्ष्मी रोड व तिलक रोड से आने वाले वाहनों को रमणबाग़ चौक और अप्पा बलवंत चौक होते हुए डायवर्ट किया जाएगा।