death
Representative Photo/Social Media

    Loading

    पुणे: बहुमंजिली इमारत में चल रहे काम के दौरान डक्ट की जाली में गिरे हेलमेट (Helmet) निकालने के दौरान एक मजदूर (Worker) पांचवीं मंजिल से नीचे गिर गया। इस घटना में उसकी दर्दनाक मौत (Death) हो गई। मुंढवा के केशव नगर (Keshav Nagar) में यह घटना हुई है।

    मृतक का नाम हर्षित विश्वास (27) है। इस मामले में मुंढवा पुलिस स्टेशन (Mundhwa Police Station) में इमारत के बिल्डर और ठेकेदार के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। इस मामले में हर्षित की 24 वर्षीय पत्नी ने शिकायत दर्ज कराई है। 29 जून को यह घटना हुई थी, लेकिन उसके अंतिम संस्कार के लिए पत्नी मूल गांव गई थी। वहां से आने के बाद उसकी पत्नी ने शिकायत दर्ज कराई है।

    बैलेंस बिगड़ने से हुई घटना

    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, विश्वास मूल रुप से पश्चिम बंगाल का रहने वाला था। केशव नगर के व्यंकटेश ग्राफिटी ग्लोवर इमारत के बी विंग में कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा है। यही पर मृतक सेट्रिंग का काम करता था। उसके पास हेलमेट थी। वह हेलमेट पांचवी मंजिल के डक्ट की जाली पर गिर गई। दोपहर में भोजन करने के लिए नीचे आने से पहले उसने पांचवीं मंजिल में डक्ट की जाली से हेलमेट निकालने का प्रयास किया, लेकिन उसका बैलेंस बिगड़ा और वह नीचे गिर पड़ा। इसमें उसकी मौत हो गई। बिल्डर और ठेकेदार के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।