प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

    पुणे. अवैध असलहे रखने के मामले में पुणे (Pune) की मार्केट यार्ड पुलिस (Market Yard Police) ने एक युवक को गिरफ्तार (Arrested) किया है। यह कार्रवाई बैलबाजार के सामने एक सार्वजनिक शौचालय के पीछे की गई। पुलिस (Police) ने गिरफ्तार आरोपित के पास से एक पिस्टल (Pistol) और दो जिंदा कारतूस बरामद किया है। आरोपी का नाम सुरज राकेश शुक्ला (19) है।

    पुलिस द्वारा दी गयी जानकारी के मुताबिक, बंडगार्डन पुलिस थाने की जांच टीम के कर्मचारी अनिस शेख और संदिप घुले को गुप्त जानकारी मिली की मार्केटयार्ड पुलिस थाने इलाके में बैलबाजार में सार्वजनिक शौचालय के पीछे खड़े एक युवक के पास अवैध पिस्तौल है। इसके अनुसार पुलिस टीम ने आंबेडकरनगर में बैलबाजार परिसर पर जाल बिछाकर सुरज शुक्ला को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से एक पिस्तौल और दो जिंदा कारतूस मिले। आगे की जांच उपनिरीक्षक अमोल कदम कर रहे है।

    इस कार्रवाई में ये अधिकारी रहे शामिल 

    यह कारवाई पूर्व प्रादेशिक विभाग के अपर पुलिस आयुक्त नामदेव चव्हाण, परिमंडल-5 की पुलिस उपायुक्त नम्रता पाटील, सहायक पुलिस आयुक्त गलांडे के मार्गदर्शन में मार्केटयार्ड पुलिस थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक ए.वी. देशपांडे, पुलिस निरीक्षक अपराध सविता ढमढेरे के नेतृत्व में जांच टीम के पुलिस उपनिरीक्षक अमोल कदम, पुलिस कर्मचारीकिरण जाधव, संदिप घुले, स्वप्नील कदम, आशिष यादव, प्रशांत मुसले, विक्रम पाटील, अनिरुद्ध गायकवाड की टीम ने की।