arrested
File Photo

    Loading

    पुणे: कॉलेज के युवा का तीन गुंडों ने हॉर्न बजाने का हवाला देकर अपहरण (Kidnap) कर बेरहमी से पिटाई करने की चौंकाने वाली घटना सामने आई है। झगडे के दौरान चेन गिरने का बहाना बनाकर ढाई लाख रुपए की फिरौती (Ransom) मांगते हुए 50 हजार रुपए ऑनलाइन ट्रांसफर (Online Transfer) करवाया गया। यह घटना अलंकार परिसर में हुई है। इस मामले में तीनों को पुलिस (Police) ने गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है।

    गिरफ्तार आरोपियों के नाम महेश दत्तु कांबले (29), उमेश सुरेश फाटक (19) और संतोष प्रकाश ढेबे (23) है। इस मामले में अलंकार पुलिस स्टेशन में 21 वर्षीय युवक ने शिकायत दर्ज कराई है।

    रॉड और डंडों से पिटाई 

    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, शिकायतकर्ता युवक भुसावल का रहने वाला है। पढ़ाई के लिए वह पुणे में रहता है। वह कर्वेनगर के एक कमरे में अपने दोस्तों के साथ रहता है। युवक अपने दोस्तों के साथ बाइक से स्पेन्सर चौक से आ रहा था। इसी दौरान आरोपियों ने पीछे से उसे बार-बार हॉर्न दिया। इसे लेकर शिकायतकर्ता ने सवाल किया। इस पर तीनों उसे पीटने लगे। इसके बाद आरोपियों ने उसके साथ गाली गलौज कर कर्वेनगर के पुल के नीचे ले गए। मारपीट कर रिक्शा से उसका अपहरण कर श्रमिक कॉलोनी लेकर गए। उसकी रॉड और डंडों से पिटाई की।