Rahul Gandhi overnight stay in Latur city of Maharashtra
राहुल गांधी (सौजन्य: X)

Loading

लातूर: महाराष्ट्र (Maharashtra) के लातूर (Latur) शहर में रात भर ठहरने के बाद कांग्रेस पार्टी के सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) बृहस्पतिवार की सुबह दिल्ली के लिए रवाना हो गए। पार्टी के एक पदाधिकारी ने यह जानकारी दी। पार्टी के सूत्रों के मुताबिक, गांधी ने बुधवार को अचानक ही यहां रुकने का फैसला किया था क्योंकि स्थानीय हवाई अड्डे पर रात्रि में विमान के उतरने की कोई सुविधा नहीं है।

इस वजह से रुके लातूर शहर

गांधी बुधवार को दोपहर में करीब तीन बजे अमरावती से लातूर हवाईअड्डे पहुंचे और एक चुनावी रैली में शामिल होने के लिए हेलीकॉप्टर से सोलापुर रवाना हो गए। सूत्रों ने बताया कि वह शाम करीब छह बजे लातूर लौट आए लेकिन वह दिल्ली के लिए रवाना नहीं हो सके क्योंकि स्थानीय हवाई अड्डे पर रात में विमान के उतरने की सुविधा नहीं है।

निजी विमान से दिल्ली हुए रवाना

गांधी यहां रात भर ठहरने के लिए शहर के ग्रैंड होटल चले गए। कांग्रेस जिला इकाई के सोशल मीडिया प्रभाग के अध्यक्ष प्रवीण सूर्यवंशी ने बताया कि वह बृहस्पतिवार की सुबह करीब सात बजे निजी विमान से दिल्ली के लिए रवाना हुए।

कांग्रेस नेताओं से राजनीतिक चर्चा

सूत्रों के मुताबिक, लातूर के होटल में ठहरने के दौरान राहुल गांधी ने कांग्रेस विधायक और पूर्व राज्य मंत्री अमित देशमुख से मुलाकात की और उनके साथ महाराष्ट्र की राजनीतिक स्थिति पर चर्चा की। (एजेंसी)