sanjay raut

    Loading

    नई दिल्ली/मुंबई. शिवसेना (Shivsena) (उद्धव ठाकरे गुट) नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने अब कांग्रेस सांसद और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को लेकर एक बेहद ही चौकाने वाला बयान दिया है। दरअसल राउत ने उनके प्रधानमंत्री बनने को लेकर एक बड़ी टिप्पणी कर दी है।

    कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को लेकर अब शिवसेना (उद्धव ठाकरे) नेता संजय राउत ने कहा कि, “लोकतंत्र में जनता ठान ले तो कोई भी देश का प्रधानमंत्री बन सकता है।” इस तरह इशारों में उन्होंने कहा कि,  राहुल गांधी देश के प्रधानमंत्री बनने लायक हैं।

    गौरतलब है कि, कुछ दिनों पहले ही कांग्रेस और राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में संजय राउत भी शामिल हुए थे। दरअसल सर्दी के मौसम की बारिश के बीच बीते शुक्रवार को जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में हटली मोड़ से पार्टी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ फिर शुरू की थी, जिसमें शिवसेना (उद्धव ठाकरे गुट) के संजय राउत (Sanjay Raut) सहित कई बड़े नेता शामिल हुए थे।  इस बाबत उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि, “मैं 20 जनवरी को भारत जोड़ो यात्रा में जम्मू से शामिल होऊंगा।” 

    पता हो कि आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी के नेतृत्व वाली ‘भारत जोड़ो यात्रा’ जम्मू में शनिवार को हुए दो विस्फोटों के मद्देनजर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले के हीरानगर से रविवार सुबह फिर से शुरू हुई। यह पदयात्रा एक दिन के विश्राम के बाद जम्मू-पठानकोट राजमार्ग पर अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास हीरानगर से सुबह सात बजे के आसपास शुरू हुई। पुलिस और अन्य सुरक्षाबलों ने पूरे राजमार्ग को सील कर दिया है।  

    कांग्रेस की जम्मू-कश्मीर इकाई के अध्यक्ष विकार रसूल वानी, कार्यकारी अध्यक्ष रमन भल्ला और तिरंगा थामे सैकड़ों स्वयंसेवकों के साथ राहुल ने सुबह लगभग आठ बजे लोंदी जांच चौकी पार करने के बाद सांबा जिले के तपयाल-गगवाल में प्रवेश किया।