Sanjay Raut
ANI Photo

Loading

मुंबई: उद्धव ठाकरे गुट के नेता और आरएस सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) को जान से मारने की धमकी मिली है। उन्होंने इस मामले में पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार संजय राउत को लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) गिरोह से जान से मारने की धमकी मिली है। धमकी में कहा गया है कि पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Musewala) की ही तरह हत्या की जाएगी। फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। संजय राउत की सुरक्षा व्यवस्था पर भी ध्यान दिया जा रहा है।  

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सांसद संजय राउत को लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से एक धमकी भरा संदेश मिला जिसमें दिल्ली में पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की तरह उनकी हत्या करने का जिक्र है। संजय राउत ने शिकायत दर्ज कराई है। पुलिसमामले की जाँच कर रही है। 

संजय राउत को धमकी देने वाले ने उन्हें मैसेज किया कि तेरा भी मूसेवाला कर दूंगा।  दावा है कि संजय राउत को कथित तौर पर लॉरेंस बिश्नोई गैग से जान से मारने की धमकी मिली है। संजय राउत को एक मैसेज में कहा गया कि तू दिल्ली में मिला तो तुझे एके 47 से उड़ा दूंगा। मुसेवाला हो जायेगा। सलमान और तू फिक्स। फ़िलहाल इस संदेश के बाद पुलिस हरकत में आ गई है।