RAUT
Pic: Social Media

    Loading

    मुंबई: महाराष्ट्र सरकार और शिवसेना में सियासी संकट दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है। वहीं, रविवार को पार्टी के मंत्री उदय सामंत भी एकनाथ शिंदे के खेमे में गुवाहाटी चलाए गए है। इस बीच, शिवसेना नेता और सांसद संजय राउत ने विद्रोहियों को “जीवित लाश” कहा है। 

    मुंबई में संवाददाताओं से बात करते हुए शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा, “गुवाहाटी में 40 विधायक जिंदा लाश हैं, उनकी आत्माएं मर चुकी हैं। उनके शरीर वापस आने पर पोस्टमार्टम के लिए सीधे विधानसभा भेजे जाएंगे। उन्हें पता है कि यहां जो आग लगी है उसका क्या हो सकता है।” 

    इससे पहले संजय राउत ने बागियों को विधायक पद छोड़ने और नए चुनाव का सामना करने की चुनौती दी। वहीं उन्होंने कहा, जो लोग लौटना चाहते हैं उनके लिए पार्टी के दरवाजे खुले हैं। सांसद ने यह विश्वास व्यक्त किया कि सत्तारूढ़ महा विकास अघाड़ी (एमवीए) जिसमें शिवसेना, राकांपा और कांग्रेस शामिल हैं, मौजूदा संकट से बचे रहेंगे।

    बता दें कि, शिवसेना के अधिकांश विधायक एकनाथ शिंदे के पक्ष में हैं और वे फ़िलहाल गुवाहाटी में डेरा डाले हुए हैं। जिनकी वजह से मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली महा विकास अघाड़ी (एमवीए) सरकार संकट में हैं।