RAUT
File Pic

    Loading

    मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra) में जारी सियासी बयानबाज़ी तेज़ होती नज़र आ रही है। केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) (BJP) के नेता नारायण राणे (Narayan Rane) के शुक्रवार को दिए गए बयान के बाद शिवसेना नेता संजय राउत (Shivsena Leader Sanjay Raut) ने पलटवार किया है। 

    एएनआई के मुताबिक, संजय राउत ने कहा है कि, ‘नारायण राणे धमकी दे रहे हैं कि उनके पास हमारी कुंडली है। धमकियां देना बंद करो। हमारी पास भी आपकी कुंडली है। आप केंद्रीय मंत्री होंगे लेकिन यह महाराष्ट्र है। यह मत भूलना। हम आपके ‘बाप’ हैं, इसका मतलब आप बखूबी जानते हैं।’

    राउत ने किरीट सोमैया पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा, आप (किरीट सोमैया) घोटाले के दस्तावेज केंद्रीय एजेंसियों को दें, मैं आपके दस्तावेज दूंगा। धमकी मत दो, हम नहीं डरेंगे। पालघर में उनके 260 करोड़ रुपये के प्रोजेक्ट पर काम चल रहा है। यह उनके बेटे के नाम पर है, उनकी पत्नी निदेशक हैं। जांच करनी चाहिए कि उन्हें पैसे कैसे मिले। 

    राउत ने कहा, हम महाराष्ट्र में प्रचलित आपराधिक सिंडिकेट को खत्म करेंगे। हम रोजाना एक एक्सपोज करेंगे और इसकी जानकारी देंगे। मुंबई में शुरू हुई रंगदारी की व्यवस्था का पर्दाफाश करने से नहीं कतराएंगे। 

    दरअसल राणे ने शुक्रवार को कहा था कि, उन्हें “पता” चला है कि, उपनगर बांद्रा में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के निजी आवास ‘मातोश्री’ (Matoshree) के “चार लोगों” के लिए प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) का नोटिस (ED Notice) तैयार है।

    बता दें कि, राणे ने शुक्रवार को ट्वीट करते हुए लिखा था कि, “मुझे पता चला है कि मातोश्री के चार लोगों के लिए प्रवर्तन निदेशालय का नोटिस तैयार है।” उन्होंने कहा, “लोकसभा सदस्य विनायक राउत के लिए यह खास खबर है। एक बार ऐसा हो गया तो वह और उनके बॉस कहां भागेंगे?”