Sharad-Pawar-Ajit-Pawar
शरद पवार और अजित पवार

Loading

महाराष्ट्र: आये दिन अजित पवार (Ajit Pawar) और शरद पवार (Shrad Pawar) एक दूसरे पर निशाना साधते हुए नजर आते है। ऐसे में आज फिर कुछ ऐसा ही हुआ है। NCP अजित पवार गुट की बैठक करजत में हुई। इस सभा से अजित पवार ने शरद पवार पर सीधा हमला बोलते हुए कई सनसनीखेज बयान दिए। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार ने अजित पवार के आरोप का करारा जवाब देते हुए कहा कि जो लोग चले गए हैं उनके लिए चिंता की कोई बात नहीं है, हम नए लोगों को मौका देंगे। जानकारी के लिए आपको बता दें कि पुणे में राज्यभर के राष्ट्रवादी शरद पवार गुट के पदाधिकारियों की बैठक हुई।

शरद पवार ने कहा… 

अजित पर हमला करते हुए शरद पवार ने कहा कि “आपके कुछ साथी जिनके लिए आपने कड़ी मेहनत की, आपने ताकत दी, आपके कारण शक्तिशाली बने, वे चले गए हैं। इससे एक कठिन स्थिति पैदा हो गई है। अगर कोई चला जाता है तो चिंता करने की ज़रूरत नहीं है। संगठन है साफ हो रहा है। 

इतना ही नहीं बल्कि शरद पवार ने यह भी कहा, “अगर वे लोगों के पास जाएंगे तो लोग उनसे ही सवाल पूछेंगे। इसलिए वे यह दिखाने की कोशिश कर रहे हैं कि उनके साथ कैसे अन्याय हुआ है। इसलिए वे जो कहते हैं और आलोचना करते हैं उस पर ध्यान देने की कोई जरूरत नहीं है।” 

शरद ने यह भी कहा, “आप किस पार्टी से चुने गए? आपका चुनाव चिन्ह क्या था? आपकी सोच क्या थी? लोग उनसे पूछेंगे। उन्हें इसका जवाब देना होगा। सत्ता आती है, सत्ता जाती है, सत्ता जाने के बाद आप फिर खड़े हो जाते हैं।” इसलिए उन्हें लोगों का समर्थन मिलता है।” शरद ने यह बात अधिकारियों को भी दी। 

इस बीच, एनसीपी के शरद पवार गुट के निर्वाचित पदाधिकारियों की बैठक पुणे के मार्केट यार्ड स्थित निसर्ग मंगल कार्यालय में हो रही है। इस बैठक में शरद पवार समेत प्रदेश अध्यक्ष जयंत पाटिल मौजूद हैं। इस बैठक के बाद शरद पवार प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे, जिसमें वह कोई बड़ा राज खोल सकते हैं। फ़िलहाल अजित पर शरद ने जो हमला बोलै है इसकी चर्चा महाराष्ट्र में हो रही है।