indrani
File Pic

    Loading

    मुंबई: मुंबई (Mumbai) के चर्चित शीना बोरा हत्याकांड (Sheena Bora Murder Case) नया मोड़ आया है। इंद्राणी मुखर्जी की वकील ने कहा है कि, इंद्राणी मुखर्जी (Indrani Mukerjea) ने सूचित किया है कि एक महिला अधिकारी ने उन्हें सूचित किया है कि शीना बोरा एक महिला अधिकारी को कश्मीर में डल लेक के पास मिली थीं। इस मामले में अब इंद्राणी मुखर्जी सीबीआई (CBI) से इस मामले में जांच करने की अपील कर सकती हैं। 

    एएनआई के अनुसार, इंद्राणी की वकील सना आर खान ने बताया है कि, मुझे मेरी मुवक्किल इंद्राणी मुखर्जी ने सूचित किया है कि एक महिला अधिकारी ने उन्हें सूचित किया है कि, वह 24 जून को डल झील के पास शीना बोरा से मिली थीं। यह अधिकारी सीबीआई के सामने अपना बयान दर्ज कराने के लिए तैयार है। हम सीबीआई को निष्पक्ष जांच का निर्देश देने के लिए एक अर्जी दाखिल करेंगे।

    बता दें कि, इंद्राणी फिलहाल अपनी बेटी शीना बोरा (Sheena Bora) की हत्या (Murder) के आरोप में जेल (Jail) में बंद हैं। इससे पहले इंद्राणी मुखर्जी ने सीबीआई (CBI) को लेटर लिख कर कहा है कि, शीना मरी नहीं है बल्कि ज़िंदा है। इंद्राणी ने सीबीआई से अपील की थी कि, शीना बोरा फिलहाल कश्मीर (Kashmir) में है और उसे सीबीआई को ढूंढना चाहिए। एक रिपोर्ट के मुताबिक, इंद्राणी ने सीबीआई को चिट्ठी लिख कर बताया है कि, उसे एक एक महिला ने बताया कि, शीना बोरा से वो कश्मीर में मिली थी। 

    गौरतलब है कि, 24 वर्षीय शीना बोरा इंद्राणी की पहले पति से जन्मी संतान थी। आरोप है कि अप्रैल 2012 में कार में बोरा का गला घोंटकर हत्या कर दी गई और शव को पड़ोसी रायगढ़ जिले में ठिकाने लगा दिया गया।वर्ष 2015 में हत्या का खुलासा होने के बाद मुंबई पुलिस ने इंद्राणी के अलावा उसके चालक श्यामवर राय और पूर्व पति संजीव खन्ना को भी गिरफ्तार किया था। इसके बाद मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी गई थी। इंद्राणी 2015 में हत्या के मामले में गिरफ्तारी के बाद से ही जेल में बंद हैं।