Shivsena Bhavan Remark : Apologies not accepted for remarks on Shiv Sena Bhavan, these people are not of BJP: Sanjay Raut
File Photo

    मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra) में बीजेपी (BJP) नेता के शिवसेना भवन (Shivsena Bhavan) पर दिए बयान पर राजनीति गरमा गई है। सीएम उद्धव ठाकरे के पलटवार के बाद शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने बीजेपी नेता प्रसाद लाड की टिप्पणी को वापस लेने को अस्वीकार करते हुए कहा है कि, बीजेपी शिवसेना भवन पर हमला करने के बारे में कभी सोच भी नहीं सकती। 

    राउत ने कहा, “ये लोग बीजेपी के नहीं हैं। कुछ बाहरी लोग हैं, कुछ निर्यात-आयात सामग्री जैसे। ये लोग महाराष्ट्र में बीजेपी को गिराएंगे। हम इस माफी को स्वीकार नहीं करते।” 

    इससे पहले सीएम ठाकरे ने कहा कि, हम अब आलोचना सुनने के आदी हो गए हैं लेकिन हम अब आलोचना से नहीं डरते। हमने उन आलोचनाओं का अच्छी और दृढ़ता से जवाब देना शुरू कर दिया है। हम ऐसा जोरदार थप्पड़ मारेंगे, कि दूसरा व्यक्ति कभी नहीं उठेगा। 

    बता दें कि, बीजेपी नेता प्रसाद लाड की एक कथित टिप्पणी में लाड ने कहा था कि, अगर जरूरी हुआ तो मुंबई में ठाकरे के नेतृत्व वाली पार्टी के मुख्यालय शिवसेना भवन को ध्वस्त कर दिया जाएगा। हालांकि, बाद में उन्होंने टिप्पणी को वापस ले लिया था। लाड ने अपनी इस टिप्पणी को संदर्भ से बाहर पेश करने की बात भी कही थी।