Sushant and Siddharth Pithani

    Loading

    मुंबई. अभिनेता सुशांत सिंह राजूपत (Sushant Singh Rajput) के फ्लैट में उनकी मौत के समय मौजूद रहे और मादक पदार्थ के मामले में गिरफ्तार सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) को यहां की एनडीपीएस अदालत ने बृहस्पतिवार को शादी के लिए अंतरिम जमानत दे दी। पिठानी की 26 जून को शादी है। इस समय न्यायिक हिरासत के तहत जेल में बंद पिठानी को राष्ट्रीय स्वापक ब्यूरो (एनसीबी) ने 28 मई को हैदराबाद से गिरफ्तार किया था। उसकी गिरफ्तारी पिछले साल राजपूत की मौत और मादक पदार्थ के संबंध की जांच के सिलसिले में की गई थी।

    पिठानी ने पिछले हफ्ते अपनी याचिका में अन्य आधारों के साथ 26 जून को होने वाली शादी का भी हवाला दिया था। हालांकि, पिठानी ने अपनी जमानत अर्जी वापस ले ली थी और नये सिरे से दाखिल अर्जी में शादी के लिए अंतरिम जमानत देने की गुहार लगाई थी। विशेष न्यायाधीश वीवी विद्वान ने बृहस्पतिवार को पिठानी को दो जुलाई तक के लिए अंतरिम जमानत दे दी।

    पिठानी पर राजपूत को मादक पदार्थ खरीदने और मदद करने का आरोप है और उसे एनडीपीएस अधिनियम की धारा-27 ए के तहत गिरफ्तार किया गया था।

    गौरतलब है कि राजूपत पिछले साल 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित आवास में मृत मिले थे। उनकी मौत के बाद एनसीबी ने कुछ व्हाट्सऐप चैट के आधार पर फिल्म उद्योग में मादक पदार्थ के इस्तेमाल की जांच शुरू की थी। इस मामले में कई लोगों को एनडीपीएस अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया गया जिनमें से अधिकतर इस समय जमानत पर है। (एजेंसी)