sushant singh-rajput-case nitesh-rane-shared-video-claims-sushant singh-rajput-postmortem-day-and-rupkumar-shah-was-present-there

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में नयी बातें सामने आ रही है। इसी बीच बीजेपी नेता नितेश राणे (Nitesh Rane) ने इस संबंध में एक वीडियो (Video) शेयर किया है। उन्होंने दावा किया है कि यह वीडियो सुशांत सिंह राजपूत के शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाए जाने का है। उन्होंने यह भी दावा किया है कि रूपकुमार शाह शव को ले जाते दिख रहे हैं।

    हाल ही में रूपकुमार शाह (Rupkumar Shah) ने दावा किया कि सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या थी। शाह ने कहा था कि, सुशांत के शव पर कई चोट के निशान थे। वहीं, नितेश राणे ने ट्वीट करते हुए बताया कि, पोस्टमॉर्टम के दौरान रूपकुमार शाह मौजूद थे।

    मुर्दाघर में नौकर के तौर पर काम करने वाले रूपकुमार शाह ने दावा किया है कि सुशांत की हत्या की गई थी। नितेश राणे ने ट्वीट कर बताया कि रूपकुमार शाह 13 से 14 जून 2020 को कूपर अस्पताल के मुर्दाघर में ड्यूटी पर थे। उन्होंने चेतावनी दी कि जल्द ही इस मामले में सच्चाई सामने आ जाएगी और बेबी पेंग्विन ज्यादा दूर नहीं है।

    रूपकुमार शाह को सुशांत सिंह राजपूत मामले में अहम गवाह माना जा रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में राजनीतिक दबाव का इस्तेमाल किया गया। बीजेपी के कुछ नेता आरोप लगा रहे हैं कि आदित्य ठाकरे, सुशांत सिंह राजपूत और उनकी मैनेजर दिशा सालियान की मौत में शामिल हैं। राज्य सरकार ने मामले की जांच एसआईटी से कराने के आदेश दिए हैं। रूपकुमार शाह को भी विशेष सुरक्षा दी गई है।