Thane Bar Raid : Police raid a bar in Thane, Maharashtra, 31 people including 10 women waiters arrested for alleged covid rules violation
Representative Image

    ठाणे: महाराष्ट्र (Maharashtra) के ठाणे (Thane) जिले में पुलिस (Police) ने एक बार में छापा मारा और कोरोना वायरस (Corona Virus) संबंधी दिशानिर्देशों का उल्लंघन करने तथा अश्लील कृत्यों में शामिल होने के आरोप में 10 महिला वेटरों और 21 अन्य लोगों को गिरफ्तार (Arrest) किया।

    ठाणे पुलिस की प्रवक्ता जयमाला वसावे ने बताया कि कल्याण अपराध शाखा की तृतीय इकाई ने बृहस्पतिवार रात को यह कार्रवाई की। उन्होंने बताया, ‘‘एक खुफिया सूचना के आधार पर अपराध शाखा के दल ने कल्याण-मानपाडा रोड पर स्थित बार पर छापा मारा और पाया कि बार के कई कर्मियों तथा ग्राहकों ने मास्क नहीं पहन रखा था और वे सामाजिक दूरी के नियमों का उल्लंघन भी कर रहे थे।”

    उन्होंने बताया कि पुलिस ने यह भी पाया कि बार में ग्राहकों को खाना और शराब परोस रही महिलाओं ने सही तरीके से कपड़े नहीं पहने थे और वे अश्लील कृत्यों में शामिल थीं।

    पुलिस ने बताया कि 10 महिला वेटरों के अलावा बार में 19 ग्राहकों और दो कर्मचारियों को भी गिरफ्तार किया गया तथा एक म्यूजिक एम्प्लीफायर समेत 24,300 रुपये के विभिन्न उपकरण भी जब्त किए गए। उनके खिलाफ मानपाडा पुलिस थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है।