14 grams of MD drugs seized from fake journalist, arrested

    Loading

    भिवंडी : भिवंडी ग्रामीण पुलिस (Bhiwandi Rural Police) ने नाकाबंदी के दौरान एक फर्जी पत्रकार (Fake Journalist) के पास से 14 ग्राम एमडी ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया है। फर्जी पत्रकार के पास से अलग अलग 3 प्रेस कार्ड भी बरामद हुआ है।

    पड़घा पुलिस के अनुसार मुंबई – नाशिक हाईवे पर अर्जुनली टोलनाका के पास नाकाबंदी के दौरान भिवंडी के गैबीनगर निवासी मुस्तकीम नसीम खान (33) के पास से 14.6 एमडी ड्रग्स बरामद हुआ जिसकी कीमत लगभग 73 हजार रुपये है। सूत्रों से पड़घा पुलिस को गुप्त जानकारी मिली थी कि एमडी ड्रग्स की बड़ी खेप आने वाली है। जानकारी के बाद पड़घा पुलिस वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक दिनेश कटके ने अर्जुनली टोलनाका के पास नाकाबंदी लगा रखी हुई थी। नाकाबंदी की मध्यरात्रि में एक मोटरसाइकिल से संदिग्ध व्यक्ति को रोक कर उसकी शरीर की तलाशी ली गई।तलाशी के समय उसके पास से 14.600 ग्राम एमडी ड्रग्स बरामद हुई और उसके पास से दैनिक सत्यशोधक, क्राइम सेवन टीवी न्युज, जीआरपी आज तक आदि नामों के 3 प्रेस कार्ड बरामद हुआ।

    पुलिस ने मुस्तकीम खान को गिरफ्तार कर लिया है। फर्जी पत्रकार मुस्तकीम के पास से कुल 1 लाख 44 हजार 400 रुपये का माल बरामद किया गया है। पड़घा पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी को भिवंडी न्यायालय में पेश किया जिसे न्यायालय ने 5 दिनों तक पुलिस रिमांड में भेज दिया है। ड्रग्स के अवैध धंधे में अन्य लोगों के शामिल होने की जांच पुलिस कर रही है। जानकारी के अनुसार आरोपी मुस्तकीम खान भिवंडी शहर में कई वर्षों से पत्रकार बनकर लोगों को धमकी देकर वसूली में लिप्त बताया जाता है।