2 accused arrested for giving contract to the contractor in Kalyan

    Loading

    कल्याण : कल्याण में एक ठेकेदार (Contractor) की सुपारी देने और जानलेवा हमला करने के मामले में पुलिस ने सुपारी देने वाले  दो आरोपियों (Accused) को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया हैं। हमला कर गहने लूटकर फरार हुए 4 नाबालिग (Minor Children) आरोपियों को पकड़कर  बाल सुधार  गृह भेज दिया गया है। चालियों में घर बनाने के रेट को लेकर हुए विवाद में एक ठेकेदार ने दूसरे ठेकेदार की सुपारी दे डाली।

    चौंकाने वाली बात यह है कि, ठेकेदार पर हमले के लिए चार नाबालिग बच्चों का इस्तेमाल किया गया। कोलसेवाड़ी पुलिस ने इस मामले से पर्दा उठाते हुए सुपारी देने वाले ठेकेदार सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है। जबकि चार नाबालिग बच्चों को हिरासत में लेकर बाल सुधार गृह भेज दिया गया है।

    कल्याण  पूर्व के खड़े गोलवली परिसर में रहने वाले विपिन मिश्रा पर कुछ दिन पहले जानलेवा हमला हुआ था। हमलावरों ने धारदार हथियारों से विपिन पर हमला कर बुरी तरह जख्मी कर दिया था। किसी तरह विपिन ने अपनी जान बचाई। इस मामले में कोलशेवाड़ी पुलिस ने हत्या का प्रयास  और लूट का मामला दर्ज करते हुए तफ्तीश शुरू की। कल्याण के डीसीपी सचिन गुंजाल, एसीपी उमेश माने पाटिल, और कोलशेवाड़ी पुलिस थाने के सीनियर पीआई बशीर शेख की अगुवाई में जांच शुरू हुई। किसी भी तरह का सुराग ना होते हुए भी पुलिस ने इस मामले में चार नाबालिग बच्चों को हिरासत में लिया। जिन्होंने विपिन मिश्रा पर जानलेवा हमला किया था और उनके कुछ गहने लेकर फरार हो गए थे। नाबालिग लड़कों ने बताया कि विपिन पर हमला करने के लिए  उन्हें दस हजार रुपए दिए गए थे। सोनू नामक व्यक्ति ने यह सुपारी दी थी।

    पुलिस ने सोनू को हिरासत में लिया तब जाकर पूरा मामले पर से पर्दा उठा। सोनू ने बताया कि ठेकेदार प्रमोद चौहान ने विपिन मिश्रा पर हमला कराने के लिए 25 हजार रुपए दिए थे। इस मामले में सोनू और प्रमोद  दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है  जबकि चार नाबालिग लड़कों को बाल सुधार गृह भेज दिया गया है। घर बनाने को लेकर रेट के विवाद के चलते दोनों ठेकेदारों में कुछ दिन पहले कहासुनी हुई थी। विपिन को रास्ते से हटाने के लिए प्रमोद ने सुपारी दी थी।अब इस मामले में और कोई शामिल है या नहीं उसकी जांच पड़ताल की जा रही है।