हमाल बनकर दिव्यांग महिला का बैग चोरी करने के आरोप में भुसावल रेलवे स्टेशन से 2 शातिर चोर गिरफ्तार

    Loading

    कल्याण : हमाल बनकर दिव्यांग महिला (Disabled Woman) का बैग चुराने वाले 2 शातिर चोरों (Vicious Thieves) को रेलवे पुलिस (Railway Police) द्वारा गिरफ्तार (Arrested) किया गया है। दोनों शातिर चोरों की यह गिरफ्तारी  सीसीटीवी के माध्यम से आरपीएफ की सीपीडीएस टीम ने भुसावल आरपीएफ की मदद से महज कुछ घन्टों के अंदर कर ली गई और गिरफ्तार कर अग्रिम कार्रवाई के लिए कल्याण जीआरपी के हवाले कर दिया गाय है। 

    कल्याण सीपीडीएस टीम के सहायक उप निरीक्षक प्रसाद चौगुले ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी विजय कुमार बनारसीलाल निषाद और रामटहल खदेरू गौतम नामक दोनों लोग हमाल बनकर कल्याण स्टेशन से पूनम अशोक भारद्वाज नामक दिव्यांग महिला का बैग चुराकर फरार हुए थे। शिकायत दर्ज होने के बाद आरोपियों की तलाश में कल्याण लोहमार्ग पुलिस और आरपीएफ की सीपीडीएस (डी) टीम लगी हुई थी और कल्याण स्टेशन पर सीसीटीवी खंगाला गया। सीपीडीएस की टीम ने जब बारीकी से जांच की तो पता चला कि दो लोग बैग लेकर 12167 वाराणसी एक्सप्रेस के जनरल बोगी में सवार हुए हैं। ट्रेंन की रनिंग परिस्थिति चेक की गई तो उक्त ट्रेंन चालीसगांव स्टेशन पार कर चुकी थी। 

    कल्याण लोहमार्ग पुलिस आगे की जांच में जुटी

    सीपीडीएस टीम के सउनि प्रसाद चौगुले ने फौरन भुसावल कंट्रोल रूम से संपर्क किया और सीयूजी नंबर 9503011777 पर सारी जानकारी भेजकर ट्रेंन सर्च करने के लिए कहा। भुसावल आरपीएफ के ऑन ड्यूटी इंचार्ज सउनि दीपक कलवे ने अपने सहयोगियों के साथ 12167 वाराणसी एक्सप्रेस के जनरल बोगी को सर्च कर आरोपी विजय कुमार बनारसीलाल निषाद और रामटहल खदेरू गौतम को गिरफ्तार कर लिया। सीपीडीएस की टीम ने दिव्यांग महिला की चुराई गई नकदी और आभूषण सहित 1 लाख 46 हजार कीमत का सामान भी बरामद कर लिया है। फिलहाल दोनों आरोपियों को भुसावल से लाकर जीआरपी के हवाले कर दिया गया है और आगे की जांच कल्याण लोहमार्ग पुलिस करने में जुटी हुई हैं।