bhiwandi crime

Loading

भिवंडी: भिवंडी शहर (Bhiwandi City) और ग्रामीण परिसर में पैदल चलने वाले राहगिरों सहित होटल, पान पट्टी और ड्यूटी खत्म कर रात में अकेले घर पर जा रहे पावरलूम मजदूरों को बंदूक और चाकू दिखाकर लूटपाट करने की घटनाएं घटित हुई। भिवंडी क्राइम ब्रांच युनिट (Bhiwandi Crime Branch Unit) के पुलिस ने अपराध को अंजाम देने वाले फातमा नगर, शांति नगर निवासी नौशाद उर्फ अतीक हलीम अंसारी, इमरान अख्तर सय्यद और रोशन अली बरकत अली सय्यद को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। 

पुलिस टीम ने इनके पास से दो देसी कट्टा, पांच जिंदा कारतूस और नौ धारदार चाकू बरामद किया है। शांति नगर पुलिस (Shanti Nagar Police) ने इस गिरोह का सरगना पंडित को एक देसी बंदूक और कारतूस के साथ पहले ही गिरफ्तार किया है। मिली जानकारी के अनुसार, शहर के कई परिसरों में पैदल जा रहे मजदूरों के साथ मारपीट और लूटपाट की घटनाएं बढ़ गई थी। भिवंडी अपराध शाखा के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक सचिन गायकवाड़ के मार्गदर्शन में क्राइम ब्रांच पुलिस ने शांति नगर के आशा कंपाउंड से नौशाद उर्फ अतीक हलीम अंसारी, इमरान अख्तर सय्यद और रोशन अली बरकत अली सय्यद को हिरासत में ले लिया। 

पुलिस ने जप्त किया देसी कट्टा, कारतूस और चाकू

तलाशी के बाद इनके पास से  देसी कट्टा , पांच जिंदा कारतूस और नौ धारदार चाकू, 15 मोबाइल फोन और  नकदी रकम सहित कुल 1 लाख 70 हजार रुपए का माल बरामद किया है। आरोपियों की गिरफ्तारी से पुलिस ने शहर के विभिन्न पुलिस स्टेशन में दर्ज आठ मामले को सुलझाने का दावा किया है।