4 vaccination centers started at the export house of APMC

    Loading

    नवी मुंबई. नवी मुंबई महानगरपालिका (Navi Mumbai Municipal Corporation) के क्षेत्र में रहने वाले नागरिकों को कोविड़-19 का टीका (Vaccination) लगाने के लिए महानगरपालिका कमिश्नर के द्वारा टीकाकरण केंद्रों की संख्या को बढ़ाने पर जोर दिया जा रहा है। जिसके तहत मनपा कमिश्नर ने वाशी (Vashi) स्थित एपीएमसी (APMC) के क्षेत्र में बने एक्सपोर्ट हाउस (Export House) में टीकाकरण के 4 नए केंद्र शुरू कराए हैं। जहां पर 2 शिफ्ट में टीका लगाने का काम किया जा रहा है।

    मनपा कमिश्नर अभिजीत बांगर (Commissioner Abhijeet Bangar) के मार्गदर्शन में एक्सपोर्ट हाउस में बने 4 टीकाकरण केंद्रों में पहली शिफ्ट में सुबह 8 बजे से दोपहर 2 बजे तक  टीका लगाया जाता है। 

    दो शिफ्ट में किया जा रहा है काम

    इसके बाद दूसरी शिफ्ट दोपहर 2 बजे से शुरू होती है जो रात 8 बजे तक शुरू रहती है। उक्त केंद्रों ने 60 साल से अधिक उम्र के वरिष्ठ नागरिकों व 45 साल से ज्यादा उम्र के रोगग्रस्त नागरिकों को कोविड़-19 का टीका लगाया जा रहा है। इन केंद्रों के अलावा सानपाड़ा स्थित मनपा के नागरी स्वास्थ्य केंद्र में भी सोमवार से टीकाकरण केंद्र को शुरू किया गया है।मनपा क्षेत्र के नागरिक अपने समीप के केंद्रों में कोविड़-19 का टीका लगवाएं। ऐसी अपील मनपा कमिश्नर अभिजीत बांगर ने नागरिकों से की है।