6 accused arrested for threatening Kalyan by showing guns, including a Thane rural policeman among the arrested accused

    कल्याण :  सोमवार की रात कल्याण के ‘ताल’ नामक लेडीज आर्केस्ट्रा डांस बार (Dance Bar) में गाने को लेकर बार मैनेजर (Manager) को रिवाल्वर दिखाकर धमकाने का मामला प्रकाश में आया है।  इस मामले में कल्याण की महात्मा फुले पुलिस (Mahatma Phule Police) ने 6 लोगों को गिरफ्तार (Arrested) किया है।  गिरफ्तार आरोपियों (Accused) में  ठाणे ग्रामीण पुलिस का एक पुलिसकर्मी भी शामिल है। आरोपी पुलिसकर्मी उत्तम लक्ष्मण घोड़े टिटवाला पुलिस स्टेशन (Titwala Police Station) में कार्यरत है। 

    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आंबिवली के रहने वाले मंगलसिंह भंवरसिंह चौहान, हरीश्याम सिंह, रिकिन गज्जर, उत्तम घोड़े, विक्रांत बेलेकर और शेखर सरनोबत नामक 6 दोस्त  ताल बार में मौज मस्ती के साथ पार्टी करने आए थे।  रात दस बजे के दरम्यान जब होटल मैनेजर ने बार बंद करने की बात कही तो हरीश्याम सिंह ने रिवाल्वर निकालकर धमकाया और बार चालू रखने की बात कही।  इसी बात को लेकर बार में बवाल मच गया, मामला बढ़ता देख बारकर्मियों ने पुलिस को सूचना दी। 

    सूचना मिलते ही महात्मा फुले पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची और रिवाल्वर सहित 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया।  मंगलवार को सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया जहां से सभी एक दिन के लिए पुलिस कस्टडी में भेजा गया है। बताया जाता है कि सभी आरोपी आंबिवली, मोहने, यादवनगर, टिटवाला और हीराबाग, पाटिलनगर के रहने वाले हैं। फिलहाल सभी आरोपी पुलिस कस्टडी में हैं और पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।