death
Representative Image

    Loading

    कल्याण : डोंबिवली (Dombivali) के सागरली स्थित निर्माणाधीन अवैध इमारत (Illegal Building Under Construction) की लिफ्ट (Lift) के गड्ढे में गिरकर एक 6 वर्षीय बच्चे की मौत होने की सनसनीखेज घटना सामने आई हैं। इससे पहले भी सागाव में भी ऐसी ही घटना हुई थी। फिर भी महानगरपालिका प्रशासन (Municipal Administration) अनदेखा करते हुए अवैध निर्माण और अवैध निर्माण करताओं पर कोई कार्रवाई नही करता हैं। ऐसा जागरूक नागरिकों कहना है।

    बच्चे उक्त परिसर में खेलने जाते हैं

    मिली जानकारी के अनुसार डोंबिवली के सागरली स्थित विध्नहर्ता इमारत में रहने वाला 6 वर्षीय वेदांत जाधव पास ही में स्थित एक निर्माणाधीन अवैध इमारत की लिफ्ट के गड्ढे में गिर गया और उसकी मौत हो गई। अनुमान लगाया जारहा है कि आसपास परिसर के बच्चे उक्त परिसर में खेलने जाते हैं और हमेसा की तरह वेदांत भी खेलने गया था। लेकिन वह काफी समय तक घर वापस नही आया तो परिजनों ने तलाश शुरू की तो वह पास की निर्माणाधीन अवैध  इमारत की लिफ्ट के गड्ढे में मिला जब तक उसे निकाला गया तबतक उसकी मौत हो गई थी। 

    महानगरपालिका प्रशासन के खिलाफ लोगों की नाराजगी 

    जिसके शव को महानगरपालिका के शास्त्रीनगर अस्पताल भेज दिया गया। बता दें कि ऐसी ही एक घटना सागाव में भी घटी थी। स्थानीय नागरिकों में  लापरवाही करने वाले ऊक्त इमारत के बिल्डर के साथ ही अवैध निर्माण कार्य को जानबूझ कर अनदेखा करने वाले महानगरपालिका प्रशासन के खिलाफ भी भारी नाराजगी व्याप्त होती जा रही है।