Fir
File - Photo

    Loading

    उल्हासनगर : कार चलाते समय एक राहगीर की मौत का कारण बनने  के मामले में स्थानीय मध्यवर्ती पुलिस (Local Central Police) ने घटना के 8 दिन बाद महिला कार चालक गीता मेनन (Geeta Menon) के खिलाफ मामला दर्ज किया है। बताया गया है कि मेनन उल्हासनगर स्थित आरकेटी कॉलेज (RKT College) की प्रिंसिपल (Principal) है।

    18 दिसंबर की शाम लगभग  7.40 बजे के दरम्यान उपविभागीय कार्यालय रोड स्थित पवई चौक पर  गीता मेनन की कार नंबर MH 05 EQ 8537 की चपेट में  सड़क के किनारे से जा रहे विलास तयप्पा सनके (45) नामक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी। मृतक सनके खड़ेगोलवली, कल्याण (पूर्व) का रहता था। पुलिस उप निरीक्षक सतीश वाजे की शिकायत पर स्थानीय सेंट्रल पुलिस ने गीता मेनन के खिलाफ 25 दिसंबर को धारा 304 (ए) और 279 के तहत मामला दर्ज किया जिसका सीआर नंबर 445/2021 है।

    मिली जानकारी के मुताबिक उक्त सड़क दुर्घटना को दबाने की कोशिश मेनन के माध्यम से की गई। सनके की मौत हार्टअटैक से होने की बात एक  निजी अस्पताल के डॉक्टर ने दी है। इस पूरे मामले को उजाकर करने का काम अंबरनाथ के समाजसेवी सत्यजीत बर्मन ने किया। बर्मन ने इसकी जानकारी पुलिस महानिदेशक संजय पांडेय को दी। मामला बढ़ता देख स्थानीय पुलिस ने प्राचार्य डॉ. गीता मेनन के खिलाफ मामला दर्ज किया। इस केस की जांच एपीआई शुभदा शितोले कर रही है।