भिवंडी में दहाड़े आदित्य ठाकरे ने कहा गद्दारों को शिवसैनिक माफ नहीं करेंगे

    Loading

    भिवंडी : शिवसंवाद यात्रा (Shivsamvad Yatra) के दौरान भिवंडी पधारे शिवसेना युवा अध्यक्ष आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) ने शिवसैनिकों (Shiv Sainiks) के संबोधन में कहा कि शिवसैनिकों का इतिहास हमेशा वफादारी का रहा है। स्वर्गीय बालासाहेब ठाकरे ने निष्ठावान, समर्पित शिवसैनिकों को अपने परिवार की तरह हमेशा समझा और उद्धव ठाकरे ने हमेशा आदर, सम्मान दिया। सत्ता की लालच के कारण जिन शिवसेना सांसदों (MPs), विधायकों (MLAs) ने गद्दारी की है। उन्हें शिवसैनिक कदापि माफ़ नहीं करेंगे। 

    उक्त मौके पर शिवसेना जिला प्रमुख प्रकाश पाटिल, शिवसेना जिला संपर्क प्रमुख रूपेश म्हात्रे, शिवसेना वरिष्ठ नेता कृष्णकांत कोंडलेकर, ज्योति ठाकरे, इरफान भूरे, मदन भोई, विश्वास थले, कलाताई शिंदे, श्याम पाटिल, शहर सचिव महेंद्र कुंभारे, मनोज गगे, सुरेश कारेकर, पूर्व नगरसेवक संजय म्हात्रे, मनीषा डांडेकर, अशोक भोंसले, प्रसाद पाटिल, नाना झलके, बसंत परमार, सहित भारी तादाद में महिला आघाड़ी, युवा सेना कार्यकर्ता, शिवसेना पदाधिकारी, कार्यकर्ता मौजूद थे। 

    शिवसेना से इस्तीफा देकर चुनाव लड़ें

    गौरतलब हो कि शिवसंवाद यात्रा के तहत महाराष्ट्र पूर्व मंत्री युवा सेना अध्यक्ष आदित्य ठाकरे शिवसैनिकों के भारी काफिले के साथ भिवंडी स्थित शिवाजी चौक पहुंचकर छत्रपति शिवाजी महाराज की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। अजय नगर स्थित शिवसेना मध्यवर्ती कार्यालय में शिवसैनिकों की आयोजित सभा को संबोधित करते हुए युवा सेना अध्यक्ष पूर्व मंत्री आदित्य ठाकरे ने विद्रोहियों को बगैर किसी का नाम लिए ललकारते हुए कहा कि सत्ता की लालच के लिए शिवसेना छोड़कर गए शिवसेना सांसद, विधायक में अगर हिम्मत है तो, शिवसेना से राजीनामा देकर चुनाव लड़ें, जनता औकात बता देगी। ढाई साल की महाविकास आघाड़ी सरकार ने जनता के हित में अनगिनत कार्य किए हैं। कोरोना संकटकाल में महाविकास आघाड़ी द्वारा नागरिकों की स्वास्थ्य सुरक्षा के लिए किए गए कार्य ऐतिहासिक हैं। 

    शिवसेना में गद्दारों की कोई जगह नहीं

    मुख्यमंत्री पद पर रहे उद्धव ठाकरे ने हमेशा शिवसैनिकों का ख्याल और सम्मान किया। सत्ता की लालच में अंधे होकर जिन लोगों ने शिवसेना के साथ गद्दारी की है उनको शिवसैनिक कभी माफ नहीं करेंगे। आदित्य ठाकरे ने कहा कि सत्ता के लालची गद्दारों ने स्वर्गीय बालासाहेब ठाकरे के पुत्र उद्धव ठाकरे के पीठ में छुरा भौंकने का काम किया है। शिवसेना का इतिहास हमेशा वफादारी का रहा है। शिवसेना में गद्दारों की कोई जगह नहीं है। स्व. बालासाहेब ठाकरे का परिवार सत्ता का लालची कभी नहीं रहा है। भिवंडी में युवा सेना अध्यक्ष आदित्य ठाकरे के काफिले के साथ चल रहे नौजवान शिवसैनिकों ने “गद्दारों को माफी नहीं” के जोरदार नारे लगाए। 

    बता दें कि भिवंडी महानगरपालिका में शिवसेना के कुल 12 नगरसेवक थे। सेना युवा अध्यक्ष आदित्य ठाकरे के शिवसंवाद यात्रा के दौरान मात्र 3 नगरसेवकों को छोड़कर शिवसेना शहर प्रमुख सहित 9 नगरसेवक नदारद रहे। शिवसेना शहर प्रमुख और 9 पूर्व नगरसेवकों की गैर मौजूदगी से कई सवाल खड़े हो गए हैं।  हालांकि अभी तक भिवंडी शहर में किसी भी शिवसेना पदाधिकारी ने मुख्यमंत्री शिंदे का खुलकर हाथ थामने का संकेत नहीं दिया है।