Bhiwandi Municipal Corporation

    Loading

    भिवंडी: महानगरपालिका कमिश्नर और प्रशासक विजय कुमार म्हसाल (Vijay Kumar Mhasal) द्वारा टैक्स बकायेदारों (Tax Defaulters) की सहूलियत के लिए 1 दिसंबर से 31 जनवरी तक अभय योजना (Abhay Yojana) शुरू किए जाने का आदेश भिवंडी महानगरपालिका टैक्स विभाग को दिया है। अभय योजना की समयावधि में बकायेदारों को टैक्स भुगतान करने पर शत प्रतिशत ब्याज माफी दिए जाने का प्रावधान है। महानगरपालिका कमिश्नर विजय कुमार म्हसाल ने महानगरपालिका टैक्स बकायेदारों से अभय योजना का लाभ उठाने का आह्वान किया है।

    गौरतलब है कि महानगरपालिका कमिश्नर विजय कुमार म्हसाल द्वारा टैक्स बकायेदारों की भुगतान सहूलियत के लिए अभय योजना 1 दिसंबर से 31 जनवरी तक शुरू की गई है। अभय योजना समय सीमा के दौरान बकाया टैक्स चुकाने वाले बकायेदारों को ब्याज की रकम में 100% छूट मिलेगी। 

    बकाया टैक्स भुगतान कर कार्रवाई से बचें

    भिवंडी महानगरपालिका उपायुक्त (टैक्स) दीपक झिंझाड़ ने टैक्स बकायेदारों से अपील की है कि महानगरपालिका कमिश्नर के निर्देश पर शुरू अभय योजना की समयावधि के दौरान टैक्स का भुगतान करें और 100% ब्याज माफी का लाभ उठाएं। टैक्स भुगतान से राशि इकट्ठा होने पर ही शहर का विकास सुनिश्चित होगा। टैक्स बकायेदारों को बकाया टैक्स का भुगतान कर महानगरपालिका की प्रापर्टी जब्ती आदि  कार्रवाई से बचना चाहिए।