kapil patil

    कल्याण: केंद्रीय मंत्री कपिल पाटिल (Union Minister Kapil Patil) ने भाजपा (‍BJP) कार्यकर्ताओं से भ्रष्टाचार और लोगों की समस्याओं के बारे में जागरूकता (Awareness) फैलाने के लिए सोशल मीडिया (Social Media) का प्रभावी ढंग से उपयोग करने की अपील की है। भारतीय जनता पार्टी ठाणे ग्रामीण जिला कार्यकारिणी समिति की बैठक  खडवली में आयोजित की गई थी। उस वक्त केंद्रीय राज्य मंत्री कपिल पाटिल बोल रहे थे। इस अवसर पर विधायक किसन कथोरे सहित पार्टी पदाधिकारी और व्यक्ति उपस्थित थे।  हाल ही में बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक हुई थी।  इस पृष्ठभूमि में जिलेवार बैठक में पार्टी के लक्ष्यों और भविष्य की योजनाओं पर चर्चा हुई। 

    बैठक में कपिल पाटिल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार ने प्रभावी ढंग से काम किया हैं। देश भर में लोगों के लिए लागू की जा रही कल्याणकारी योजनाओं को कार्यकर्ताओं द्वारा सभी तक पहुंचाया जाना चाहिए। ठाणे जिले में केन्द्र सरकार के कोष से विभिन्न स्थानों पर कार्य किए जा रहे हैं। राज्य मंत्री कपिल पाटिल ने यह भी सुझाव दिया कि पार्टी कार्यकर्ताओं को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि कार्यस्थल पर होर्डिंग पर केंद्र सरकार का रिकॉर्ड हो।

    ग्रामीण लोगों की मदद करें कार्यकर्ता

    कपिल पाटिल ने कहा कि सभी को पहले देश और पार्टी के लिए काम करना होगा। हमें राजनीतिक और सामाजिक विकास से अवगत रहने की जरूरत है। आपको अपने क्षेत्र के ग्रामीणों तक पहुंचने और उनकी मदद करने की आवश्यकता है।  साथ ही महाविकास अघाड़ी सरकार के भ्रष्टाचार को उजागर करने के लिए सोशल मीडिया का प्रभावी ढंग से उपयोग किया जाना चाहिए। बैठक में विधायक और जिलाध्यक्ष किसन कथोरे ने भी उपस्थित भाजपा पदाधिकारी-कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। उन्होंने जिले में पार्टी के विकास की समीक्षा की और उन्होंने इस बात पर भी अफसोस जताया कि राज्य में  महाविकास अघाड़ी सरकार के दौरान विकास कार्य ठप पड़े हैं।