File Photo
File Photo

    Loading

    अंबरनाथ: मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (CM Eknath Shinde) ने अंबरनाथ शहर (Ambernath City) की महत्वपूर्ण सड़कों (Roads) के कंक्रीटीकरण के लिए विशेष सड़क अनुदान योजना के अंतर्गत  17 करोड़ रुपए और साई सेक्शन परिसर में दिव्यांगों के लिए विकलांग केंद्र के निर्माण के लिए 3  करोड़ इस तरह कुल 20 करोड़ रुपए की निधि को मंजूरी दी है।

    मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे कट्टर समर्थक अंबरनाथ के शिवसेना विधायक डॉ. बालाजी किणीकर (MLA Dr. Balaji Kinikar) के अनुसार, शहर की कुछ प्रमुख सड़कों के निर्माण और नालों के ऊपरी हिस्सों की मरम्मत करने के लिए आवश्यक धनराशि की मांग उन्होंने कल्याण संसदीय क्षेत्र के सांसद डॉ. श्रीकांत शिंदे के माध्यम से मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से की थी।

    इन इलाकों में होगा काम

    उन्होंने बताया कि अंबरनाथ पूर्व में हनुमान मंदिर से गांव की ओर जाने वाली सड़क का निर्माण, पूर्व में बी-केबिन रोड पर रेलवे लाइन से सटे नाले का निर्माण, अंबरनाथ पूर्व में मोतीराम पार्क रिक्शा स्टैंड के पास, बी-केबिन मुख्य मार्ग तक बहने वाले नाले को अवरुद्ध करना, बी केबिन में मंगलमूर्ति मंदिर के सामने वाली सड़क, पूर्व में एमआईडीसी से चिखलोली पाड़ा, पश्चिमी भाग में  होम पलटफॉर्म से कल्याण-बदलापुर स्टेट रोड – आयुध निर्माणी गेट, पूर्व में जंभिवली, ठाकुरपाड़ा, चिखलोली पाड़ा की मुख्य सड़क के साथ-साथ आंतरिक सड़कों की कंक्रीटीकरण का कार्य ऊक्त निधि से किया जाएगा।