Angry over not being given alcohol, two people killed the young man, 2 arrested

    कल्याण. कल्याण पश्चिम (Kalyan West) के अहिल्याबाई चौक पर शराब (Wine) नहीं देने से गुस्साए दो लोगों द्वारा एक युवक की पीट-पीट कर हत्या (Murder) करने की घटना प्रकाश में आई है। शिकायत मिलने पर बाजार पेठ पुलिस (Bazar Peth Police) ने हत्या का मामला दर्ज कर  दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।  गिरफ्तार आरोपियों के नाम सुनील चौधरी और लुटो महलर बताया जा रहा हैं। कोर्ट में हाजिर करने पर दोनों आरोपियों को 5 दिनों तक के लिए  पुलिस हिरासत (Police Custody) में भेज दिया गया हैं और आगे की जांच पुलिस कर रही हैं।

    मिली जानकारी के अनुसार, अजय रावत नामक युवक कल्याण पश्चिम अहिल्याबाई चौक में जब टहल रहा था तभी उन्हें सुनील चौधरी और लुटो महलर ने रोक लिया और दोनों ने अजय से शराब की मांग की। अजय द्वारा शराब देने से मना करने पर नाराज सुनील और लुटो ने पहले अजय को लात- घूंसों से जमकर पिटाई की और फिर किसी नुकीली चीज से  प्रहार किया। इस हमले में अजय गंभीर रूप से घायल हो गया। अजय को मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन  उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।  

    पुलिस ने 48 घंटे में आरोपियों को किया गिरफ्तार

    इस मामले में बाजार पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की और महज 48 घंटे में आरोपी सुनील चौधरी और लुटू मल्हार को गिरफ्तार कर लिया।  पुलिस उपायुक्त विवेक पानसरे ने बताया कि दोनों आरोपियों को कल्याण अदालत में पेश किया गया जहां से उन्हें 5 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।