nagpur-arrests-a-lady-thief-who-is-highly-educated-and-belongs-to-financially-sound-family
File Photo

    Loading

    ठाणे : वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक विजय पोवार ने कहा कि कमलेश कुमार गहलोत (34, जोधपुर, राजस्थान) को हाल ही में ठाणे आपराधिक जांच विभाग के एंटी – नारकोटिक्स दस्ते (Anti – Narcotics Squad) ने ठाणे (Thane) से बैंगलोर (Bangalore) के लिए एक निजी बस से अफीम (Opium) की तस्करी (Smuggling) के आरोप में गिरफ्तार (Arrested) किया था। उसके पास से 46 ग्राम अफीम समेत दो लाख 57 हजार का सामान जब्त किया गया है। 

    46 ग्राम अफीम और 2,57,100 रुपये की अन्य सामग्री जब्त

    एंटी – नारकोटिक्स स्क्वॉड के पुलिस कांस्टेबल अभिजीत मोरे को सूचना मिली थी, कि राजस्थान से बंगलुरु होते हुए ठाणे के घोडबंदर रोड के रास्ते एक बस से अवैध रूप से ड्रग्स की तस्करी की जा रही है। इस सूचना के आधार पर वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक विजय पोवार, गिरीश बने, जमादार धनाजी हवल, हवलदार अरविंद पवार, अभिजीत मोरे, पुलिस नायक प्रशांत निकुंभ और अमोल पवार की टीम ने 30 मई को ठाणे के घोडबंदर रोड पर विहंग होटल के सामने संदिग्ध निजी बस को रोका। चालक कमलेश कुमार ने बस का निरीक्षण करते हुए 46 ग्राम अफीम और 2,57,100 रुपये मूल्य की अन्य सामग्री जब्त की। 

    कमलेश कुमार के खिलाफ कपूरबावड़ी पुलिस स्टेशन में एनडीपीएस एक्ट 1985 की धारा 8-सी और 17-बी के तहत मामला दर्ज किया गया है। ठाणे की एक अदालत ने मंगलवार को उसे छह जून तक पुलिस हिरासत में भेज दिया। पुलिस इंस्पेक्टर बने की टीम इस बात की जांच कर रही है, कि कमलेश कुमार जब्त अफीम कहां से लाए थे।