Jitendra Awhad, trying to revive NCP in Mira Bhayandar, took on Municipal body

ठाणे. ठाणे पुलिस  (Thane Police) ने राज्य के आवास मंत्री जितेंद्र आव्हाड  (Housing Minister Jitendra Awhad) के नाम से फर्जी फेसबुक एकाउंट  (Fake facebook account) बनाने वाले को औरंगाबाद से गिरफ्तार किया है। पकड़े गए 28 वर्षीय सुनील रायभान पवार उर्फ़ सुनील राजेपवार के पास से पुलिस ने उस मोबाइल फोन को जब्त किया है, जिसके जरिये फर्जी एकाउंट बनाया गया था। ठाणे न्यायालय ने पवार को पुलिस हिरासत में भेजा है।

ज्ञात हो कि फेसबुक पर जितेंद्र आव्हाड के नाम से एकउंट होने की बात अप्रैल माह में सामने आयी थी। एकाउंट बनाने वाले ने उसमे जितेंद्र आव्हाड तथा उनके परिवार के सदस्यों की फोटो को लगाया था और उसके जरिये गाली-गलौज तथा अश्लील भाषा वाले सन्देश को प्रसारित किया था। करीब साढ़े आठ माह पहले 8 अप्रैल को वर्तकनगर पुलिस स्टेशन में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था और तभी से पुलिस उसकी खोज कर रही थी। 

डीसीपी संजय जाधव, एसीपी सरदार पाटिल के मार्गदर्शन में सायबर सेल के सिनियर पीआई बालकृष्ण वाघ, कांस्टेबल अनुरोध गावित, विजय खटरमल, रविंद्र घोडके, गंगाधर तीर्थकर, सुजीत तायड़े तथा राजकुमार राठौड़ की टीम ने मामला सुलझा आरोपी को पकड़ने में सफलता हासिल की।