Photo: Twitter- @mieknathshinde
Photo: Twitter- @mieknathshinde

    Loading

    ठाणे : योग गुरु रामदेव बाबा ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को बालासाहेब ठाकरे का असली उत्तराधिकारी बताते हुए उनपर तारीफ के फूल बरसाए। बाबा रामदेव ने शिंदे के नंदनवन स्थित आवास पर उनसे मुलाकात की। इस दौरान रामदेव बाबा ने अपनी भावना व्यक्त की कि एकनाथ शिंदे हिंदू हृदय सम्राट बालासाहेब ठाकरे के मानसिक, आध्यात्मिक और राजनीतिक उत्तराधिकारी हैं। 

    योग गुरु रामदेव बाबा मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से मुलाकात करने उनके आवास पर पहुंचे। इस दौरान बाबा रामदेव मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की तारीफ करते हुए कहा कि शिंदे हमारे हिंदू धर्म सनातन धर्म के गौरवशाली व्यक्ति हैं। राज धर्म, सनातन धर्म, ऋषि धर्म के साथ-साथ इन सभी का पालन एकनाथ शिंदे निष्ठापूर्वक करते है। मैं यहां उन्हें आशीर्वाद और शुभकामनाएं देने आया हूं। क्योंकि बालासाहेब ठाकरे से हमारा अटूट प्रेम था। शिंदे बालासाहेब के मनोवैज्ञानिक, आध्यात्मिक और राजनीतिक उत्तराधिकारी हैं। हमने उनसे कई विषयों पर बातचीत की। रामदेव बाबा ने एकनाथ शिंदे से मुलाकात के बाद अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की कि उन्हें बहुत अच्छा लगा। 

    गौरतलब हो कि बाबा रामदेव को योग गुरु के रूप में जाना जाता है। उन्हें पूरी दुनिया में योग के मुख्य प्रचारक के रूप में देखा जाता है। इसके अलावा बाबा रामदेव एक आयुर्वेदिक कंपनी पतंजलि के संस्थापक हैं। उन्हें भारतीय जनता पार्टी के समर्थक के रूप में जाना जाता है। उन्होंने जंतर मंतर पर अन्ना हजारे के साथ अन्न बलिदान सत्याग्रह में भाग लिया था।