केंद्र सरकार की योजनाओं का लाभ जरूरतमंदों को मिलना चाहिए: अनुराग ठाकुर

    Loading

    उल्हासनगर : कल्याण लोकसभा (Kalyan Lok Sabha) क्षेत्र के दौरे पर आए केंद्रीय खेल और सूचना प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर (Minister Anurag Thakur) ने कहा कि पिछले 3 वर्षों में इस क्षेत्र में केंद्र (Center) और राज्य (State) से जुड़े लोकोपयोगी कार्यक्रम धरातल पर नहीं पहुंच पाए हैं। लोकहित के कार्यों में अधिकारियों ने कहीं न कहीं कोताही बरती है। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि स्मार्ट सिटी के तहत बहुत सारे कार्य लंबित दिखाई दे रहे हैं, इसकी जवाबदेही लेनी होगी। अपने तीन दिन के दौरे में अनुराग ठाकुर ने बीजेपी संगठन के विभिन्न पदाधिकरियों, कार्यकर्ताओं से मुलाकात के साथ केंद्र और राज्य की योजनाओं को लेकर अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक भी की। 

    केंद्रीय मंत्री ठाकुर पार्टी ने ऊक्त जानकारी शहाड स्थित रिजेंसी एंटीलिया क्लब हाउस में आयोजित पत्रकार परिषद के माध्यम से स्थानीय पत्रकारों को दी, इस अवसर पर राज्य के सार्वजनिक निर्माण मंत्री रविंद्र चव्हाण, विधायक संजय केलकर, निरंजन डावखरे, गणपत गायकवाड, कुमार आयलानी, बीजेपी जिला अध्यक्ष शशिकांत कांबले, जमनू पुरसवानी, पूर्व महापौर मीना आयलानी, प्रकाश माखीजा, मनोहर खेमचंदानी, लाल पंजाबी, राजेश वधारिया, महेश सुखरमानी, ज्ञान सिंह राठौड़, अजित सिंह लबाना, उमेश सोनार आदि उपस्थित थे। 

    तुलना में बीजेपी की अधिक सीटें लाने का हमारा लक्ष्य

    दौरे के संदर्भ में स्थानीय पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवाल के जवाब में केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ गरीबों सहित हर जरूरतमंदों को मिले, केंद्र द्वारा शुरू की गई योजनाओं को गति मिले, सरकारी महकमे में पारदर्शिता और नियोजनबद्ध तरीके से काम हो इसके साथ ही आगामी लोकसभा के आम चुनाव में पिछले दो चुनावों की तुलना में बीजेपी की अधिक सीटें लाने का हमारा लक्ष्य है। 

    अंबरनाथ में जोरदार स्वागत

    केंद्रीय सूचना और प्रसारण और युवा कार्यक्रम और खेल मंत्री अनुराग सिंह ठाकूर का उल्हासनगर में पार्टी के अलावा लबाना समाज द्वारा भव्य स्वागत किया गया। इससे पहले केंद्रीय कैबिनेट मंत्री अनुराग ठाकुर ने अंबरनाथ के दौरा किया। बीजेपी के प्रदेश सचिव गुलाबराव करंजुले-पाटिल, शहर अध्यक्ष अभिजीत करंजुले-पाटिल द्वारा आयोजित पार्टी के विविध कार्यक्रमों में उन्होंने हिस्सा किया। अनुराग ठाकुर का अंबरनाथ में भी जोरदार स्वागत किया गया।