आईपीएल क्रिकेट पर सट्टेबाजी का खुलासा, 2 बुकी हुए गिरफ्तार

    Loading

    उल्हासनगर. इन दिनों में यूएई के शारजाह में  इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) (आईपीएल) क्रिकेट टूर्नामेंट मैच शुरू है। आईपीएल (IPL) के जहां क्रिकेट प्रेमी अपने पसंदीदा इस खेल का आनंद ले रहे है वहीं शहर में कुछ लोग इस टूर्नामेंट के माध्यम से क्रिकेट पर हजारों लाखों का जुआ भी खेल और लोगों खिला रहे है। इस खेल पर जुआ चलाने के मामले में सोमवार को पुलिस दूसरी कार्रवाई में 2 सट्टे वालो को रंगेहाथों गिरफ्तार किया है ।

    शनिवार को क्रिकेट पर ऑन लाइन सट्टा चलाने के मामले में ठाणे पुलिस की अपराध शाखा ने स्थानीय कैम्प क्रमांक 3 स्थित एक बंगले में  छापा मारते हुए 3 को गिरफ्तार किया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार उल्हासनगर क्राईम ब्रांच के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक महेश तरडे की टीम ने सोमवार को बड़ी कार्रवाई की। सोमवार को चेन्नई सुपर किंग और दिल्ली कैपिटल के बीच मैच था। टीम पर सट्टा चलाने के मामले में विशाल प्रकाश सावलानी और गिरीश सतरामदास जेसवानी को गिरफ्तार किया है। सट्टे का कारोबार विशाल सावलानी के घर से ऑपरेट हो रहा था। 

    इनमें  गिरीश सतरामदास जेसवानी महानगरपालिका के   नगरसेवक दादा सतरामदास जेसवानी का बेटा है। नगरसेवक  दादा सतरामदास जेसवानी का राजनीतिक कैरियर काफी साफ सुथरा रहा है। क्राइम ब्रांच ने इस छापेमारी में तीन मोबाइल, अन्य कंपनी के सिम कार्ड, अलग-अलग नाम से कुछ मैच की लिखा पढ़ी वाली डायरी, लैपटॉप और अन्य सामान बरामद किए है। वहीं शनिवार को उल्हासनगर कैम्प 3 के 17 सेक्शन  के समीप बजाज विला में मुंबई इंडियन और दिल्ली कैपिटल के बीच जारी मैच में सट्टा खेलने और खिलाने के मामले में  धर्मेंद्र बजाज, राहुल बजाज और चिरंजीव आहूजा को रंगे हाथों पकड़ा था। इनके पास से तकरीबन 12 लाख  नगदी और 1 लाख 81 हजार का सामान बरामद किया गया था। 3 दिन के भीतर क्रिकेट के सट्टे पर दूसरी सफल कार्रवाई से उल्हासनगर के बुकियों के बीच हड़कंप मच गया है।