File Photo
File Photo

Loading

भिवंडी : नाबालिग (Minor) बहनों को देखकर अश्लील इशारे करने वाले से पूछताछ करने गए नाबालिग भाई की हत्या (Murder) के मामले में फरार आरोपी (Accused) दयानंद गंगाराम पामुला (56) को भोईवाड़ा पुलिस (Bhoiwada Police) ने गिरफ्तार (Arrested) करने में सफलता हासिल की है। 

मिली जानकारी के अनुसार 13 फरवरी को भिवंडी शहर के पास करीवली गांव में दो बहनों को घर के बाहर खड़ा देखकर सामने की चाल में रहने वाला दयानंद गंगाराम पामुला अश्लील हरकतें कर रहा था। जिसे लेकर दयानंद से उसके परिवार वालों की कहासुनी होते हुए झगड़ा हो गया। इसी बीच लड़कियों का नाबालिग भाई सिद्धार्थ शिवशंकर मौर्य ने मौके पर दौड़कर पहुंचा और झगड़े और बहनों की छेड़छाड़ के मामले में बातचीत करने लगा बातचीत के दौरान आरोपी दयानंद ने चाकू निकालकर सिद्धार्थ के ऊपर कई बार कर उसकी हत्या कर दी और अपने निवास का कोई प्रमाण छोड़े बिना फरार हो गया। 

आरोपी की तलाश में चार टीमें गठित 

अपराध की गंभीरता को देखते हुए पुलिस उपायुक्त नवनाथ ढवले, सहायक पुलिस आयुक्त सुनील वडके के मार्गदर्शन में भोईवाड़ा पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक अंकुश बांगड़ के नेतृत्व में चार टीमें फरार आरोपी की तलाश कर रही थीं। पुलिस टीम आरोपी को गिरफ्तार करने उसके पैतृक गांव गई थी। लेकिन जांच में पता चला कि भगोड़ा आरोपी फिर से भिवंडी लौट आया था। पुलिस निरीक्षक आरपी दराडे, हवलदार सुके, सोंगिरे, सावंत, कावड़े, पलवी, अलापुरे की पुलिस टीम ने जाल बिछाया और खोनी की एक फैक्ट्री में काम करने वाले दयानंद पामुला के चेहरे पर अंधेरा छा गया। 

आरोपी गिरफ्तार

भिवंडी में पहचान न हो इसके लिए आरोपी ने अपने सिर से बाल हटाकर अपना सामान्य पहनावा बदल लिया था। लेकिन पुलिस टीम को आखिरकार उसे गिरफ्तार करने में सफलता मिली है।