BJP Poll-Khol

    Loading

    ठाणे: मुंबई (Mumbai) के बाद बीजेपी (BJP) अब ठाणे (Thane) में पिछले 30 सालों से सस्ता का सुख भोग रही सत्ताधारी शिवसेना (Shiv Sena) के कार्यकाल में हुए भ्रष्टाचार (Corruption) की पोल-खोल (Poll-Khol) करने वाली है। साथ ही पिछले पांच सालों में शिवसेना द्वारा किए गए 50 से अधिक प्रकरणों की श्वेत पत्रिका निकालेगी। यह घोषणा पूर्व सांसद किरीट सोमैया (Kirit Somaiya),  शहर अध्यक्ष और विधायक निरंजन डावखरे (MLA Niranjan Davkhare) और विधायक संजय केलकर (MLA Sanjay Kelkar) ने की। 

    किरीट सोमैया सहित अन्य बीजेपी के नेताओं ने दिवंगत मनसुख हिरेन के घर जाकर उसके परिजनों से मुलाकात की और उसके बाद संवाददाताओं से बातचीत की। राज्य की आघाडी सरकार पर हमला बोलते हुए सोमैया ने आरोप लगाया कि मनसुख हिरेन के वसूलीबाज होने का चित्र ठाकरे सरकार ने बनाया था। जिसके चलते हिरेन के परिवार को परेशान होना पड़ा। एनआईए की जांच में उसके पीड़ित होने की बात स्पष्ट हुई है इसलिए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को हिरेन के परिवार से माफी मांगनी चाहिए। 

     एनआईए के अधिकारियों से मिलेंगे किरीट सोमैया

    किरीट सोमैया ने बताया कि पूर्व पुलिस अधिकारी प्रदीप शर्मा और सचिन वाजे के पुलिस विभाग में फिर से लेने के पीछे सूत्रधार कौन है इसकी जांच की मांग को लेकर वे अगले सप्ताह एनआईए के अधिकारियों से मिलेंगे। सोमैया ने बताया है कि हिरेन मामले में शामिल सभी अधिकारियों का खुलासा वे करेंगे। 

    कई‍ कामों में हुआ जमकर भ्रष्टाचार

    बीजेपी नेताओं ने बताया कि कोरोना संक्रमण के दो साल सहित पिछले 5 सालों में ठाणे महानगरपालिका (टीएमसी) में सत्तासीन शिवसेना ने नागरी सुविधा के कामों के अलावा बॉलीवुड पार्क, थीम पार्क, बीएसयूपी आवास निर्माण सहित 50 से अधिक कामों में जमकर भ्रष्टाचार किया है। बीजेपी अब शिवसेना द्वारा किए गए भ्रष्टाचार का सबूतों सहित श्वेत पत्रिका का प्रकाशन करेगी और चौक सभा और प्रदर्शन के जरिए उसे लोगों के बीच ले जाकर पोल-खोल करेगी। सोमैया ने ठाणे के लोगों से टीएमसी में हुए भ्रष्टाचार से जुड़े अपने अनुभव को बीजेपी कार्यालय में भेजने की अपील की है। इस दौरान प्रेस कांफ्रेंस में पूर्व वरिष्ठ नगरसेवक संजय वाघुले, मनोहर डुंबरे, शहर महासचिव विलास साठे, मनोहर सुखदरे उपस्थित थे।