bjp noupada

    Loading

    ठाणे: भाजपा (BJP) की युवा शाखा के कोंकण समन्वयक वृषाली संजय वाघुले (Vrishali Vaghule) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के खिलाफ आपत्तिजनक बयान देने को लेकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले (Nana Patole)के खिलाफ नौपाड़ा पुलिस (Naupada Police) में शिकायत दर्ज करने की मांग को लेकर वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक संजय धुमाल को पत्र दिया है। 

    कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक बयान दिया है। भंडारा जिले के लाखनी तालुका में कार्यकर्ताओं से बात करते हुए नाना पटोले ने प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया, जिसकी भारतीय जनता युवा मोर्चा की युवा शाखा निंदा की है। वह प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक बयान देकर लोगों को भड़काने का भी प्रयास कर रहे थे। हालांकि इस मामले में पटोले के खिलाफ नौपाड़ा थाने में पत्र दिया।

    जल्द किया जाए गिरफ्तार

    वृषाली वाघुले ने यह भी मांग की कि उन्हें देशद्रोही और लोगों को भड़काने के आरोप में जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए। इस बात की जांच होनी चाहिए कि प्रधानमंत्री के पंजाब दौरे पर 20 मिनट की नाकेबंदी और कांग्रेस के नाना पटोले, जो अब नरेंद्र मोदी की हत्या की भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं, के बीच कोई संबंध है या नहीं। कांग्रेस की राजनीति का स्तर गिर गया है। देश के प्रधानमंत्री को जान से मारने की धमकी देना खतरनाक है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ दिए गए बयान को लेकर ठाणे शहर समेत कोंकण के युवाओं की भावनाएं तीव्र हैं।  पत्र देते समय वृषाली वाघुले के साथ प्रतिनिधिमंडल में ठाणे शहर युवती प्रमुख मीनल जायसवाल, युवा मोर्चा नौपाड़ा के अध्यक्ष प्रशांत कलांबाटे, अनिकेत मुले, अन्वेश जयकर, योगेश बाबरे, भाजपा कार्यकर्ता साई करुलकर, कमल सावले, भक्ति मोहिते, शिल्पा उतेकर और अन्य शामिल थे। 

    ठाणे भाजपा युवा मोर्चा ने भी कार्रवाई की मांग

    वहीं दूसरी तरफ ठाणे भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष सारंग मेढेकर के नेतृत्व में मयूरेश जोशी और ठाणे महानगरपालिका गटनेता मनोहर डुंबरे सहित अन्य कार्यकर्ताओं ने कापुर बावड़ी पुलिस स्टेशन में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष नाना पटोले के विरुद्ध मामला दर्ज कराकर कार्रवाई की मांग की।