fraud
प्रतीकात्मक तस्वीर

Loading

कल्याण : एक किसान के बेटे की रेलवे (Railway) में नौकरी (Job) दिलाने का झांसा देकर 6 लाख 85 हजार की ठगी (Fraud) करने का मामला प्रकाश में आया हैं। पीड़ित किसान दीपक भोईर की शिकायत के बाद कल्याण की खड़कपाड़ा पुलिस ने 7 आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर फरार आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। आगे इस मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कल्याण के वडवली आबिवली गणेश मंदिर परिसर निवासी किसान दीपक भोईर ने खड़कपाड़ा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाते हुए बताया कि उसके बेटे की रेलवे में नौकरी दिलाने का झांसा देकर मुख्य आरोपी भूमि सालुंखे उर्फ रेखा पारधी, अक्षय सालुंखे उर्फ अक्षय पारधी निवासी रौनक सिटी कल्याण पश्चिम और उसके साथी पूजा कुमारी, रानी कुमारी, लक्ष्मीबाई, जयप्रकाश सिंह और संजय नामक व्यक्ति ने मिलकर जून 2022 में अलग-अलग बैंक खातों में 6 लाख 85 हजार रुपये लिए और नकली ज्वाइनिंग लेटर और अन्य कागजात देकर धोखाधड़ी की। 

पुलिस मामले की जांच कर रही है

नौकरी नहीं मिलने पर ठगे जाने का अहसास होने पर पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। खड़कपाड़ा पुलिस ने ऊक्त सातों आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में अपराध पंजीकृत कर आगे की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। समाचार लिखे जाने तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।