Navi Mumbai Property Exhibition

    Loading

    नवी मुंबई: क्रेडाई (CREDAI ) और नवी मुंबई बिल्डर्स एसोसिएशन (बीएएनएम) द्वारा वाशी में संयुक्त रूप से 20 वीं मेगा प्रॉपर्टी प्रदर्शनी (Mega Property Exhibition) का आयोजन 13 मई से किया जाएगा जो 16 मई तक जारी रहेगी। वाशी स्टेशन (Vashi Station) के पास स्थित सिडको प्रदर्शनी केंद्र के सामने यह प्रदर्शनी लगने वाली है, जिसमें 100 से अधिक बिल्डर्स अपने स्टॉल लगाने वाले हैं। ऐसी जानकारी बीएएनएम (BANM) के पदाधिकारियों ने पत्रकार परिषद में दी।

    वाशी में आयोजित उक्त पत्रकार परिषद में नवी मुंबई क्षेत्र में बीएएनएम के अध्यक्ष हरीश छेड़ा ने पत्रकारों को बताया कि रियल एस्टेट क्षेत्र मंदी या संकट में नहीं है। भविष्य में सभी के लिए किफायती आवास उपलब्ध कराने का प्रयास बीएएनएम द्वारा किया जाएगा। 

    एक ही छत के नीचे मिलेगी सभी जानकारी

    वहीं, प्रदर्शनी के संयोजक मनीष शाह ने बताया कि इस प्रदर्शनी में घर खरीदने के लिए इच्छुक लोगों को एक ही छत के नीचे विभिन्न आवासीय और कमर्शियल प्रॉपर्टी की जानकारी मिलेगी। यह प्रदर्शनी सुबह 10 बजे से रात 8.30 बजे तक जारी रहेगी। वाशी में आयोजित उक्त पत्रकार परिषद में भूपेन शहा,देवांग त्रिवेदी, जयंत पारीख,वसंत भद्रा, रसिक चौहान, विनोद त्रिवेदी के साथ बीएएनएम से जुड़े तमाम बिल्डर्स मौजूद थे।

    मिल सकता है किफायती आवास 

    उक्त प्रदर्शनी के बारे में जानकारी देते हुए जुबिन संघोई ने बताया कि नवी मुंबई में लग्जरी और अल्ट्रा लग्जरी घर भी बनाए गए हैं, इस शहर में आवास परियोजनाओं की मांग पिछले कुछ दिनों में काफी बढ़ गई है। इस शहर में 20-22 मंजिला इमारतों को बनाने की अनुमति है, जिसकी वजह से यहां पर सभी को किफायती आवास मिल सकता है। जो लोग नवी मुंबई में घर खरीदना या निवेश करना चाहते हैं, उन्हें इस प्रदर्शनी का लाभ उठाना चाहिए।