Crime News
File Photo

Loading

भिवंडी : भिवंडी शहर (Bhiwandi City) के पास खोनी ग्राम पंचायत के खाडीपार के मच्छा कंपाउंड क्षेत्र में चोरी (Theft) की नीयत से आए अज्ञात चोरों की टोली मजदूरों (Laborers) की खोली में घुस गई और उनसे पैसे मांगे, जब मजदूरों ने उन्हें पैसा देने से इंकार कर दिया तब चोरों ने उनके ऊपर धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया और मजदूरों के चिल्लाने पर चोर मौके से फरार हो गए। इस घटना से क्षेत्र में रहने वाले मजदूरों में भय का वातावरण व्याप्त है। इस मामले में अभी तक निजामपुर पुलिस किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

मिली जानकारी के अनुसार घटना की रात लगभग 2.30 बजे, जिस-जिस खोली में मजदूर रहते थे, उसके बाहर दो अज्ञात व्यक्ति खड़े होकर आवाज लगाई कि हमने चोर को पकड़ लिया और “क्या आप उन्हें जानते हैं” चिल्लाकर दरवाजा खोलने को कहा। नदाफ मंसूरी नींद से उठे और आंखें मलते हुए दरवाजा खोला इसी बीच खोली में घुसकर चोरों ने चारों मजदूरों को धमकाया और पैसे की मांग करने लगे तब मजदूरों में विरोध करते हुए पैसा देने से इनकार कर दिया जिससे नाराज होकर चोरों ने धारदार हथियार से मजदूरों पर हमला कर दिया। 

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया

चोरों की हमले से डरकर जब मजदूरों ने जोर-जोर से चिल्लाना शुरू किया तब चोर वहां से फरार हो गए। इस हमले में अब्दुल मोहम्मद जैदीन मंसूरी, मोहम्मद कादिर नदाफ मंसूरी, रिजवान रमजान मंसूरी घायल हो गए हैं। चोर वहां से कुल पांच मोबाइल फोन ले गए और डरा धमकाकर फरार हो गए। इस हमले के बाद भयभीत मजदूर निजामपुरा पुलिस स्टेशन पहुंचे। मजदूरों द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर पुलिस ने अज्ञात दोनों चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। सूत्रों के अनुसार इस क्षेत्र में आए दिन मजदूरों के घरों में घुसकर पैसे चोरी करने, गली से रुपए और मोबाइल फोन छीनने जैसी घटनाएं होती रहती हैं, लेकिन अब चोरों ने मजदूरों पर हमला करने की हद कर दी है और मजदूरों के मन में चोरों का खौफ फैल गया है।