dead body
File Photo

    Loading

    कल्याण : कल्याण रेलवे स्टेशन (Kalyan Railway Station) के सामने बने स्काईवॉक (Skywalk) के नीचे रस्सी के सहारे एक युवक का शव (Dead Body) लटके मिलने की एक सनसनीखेज घटना सामने आई हैं। जिससे परिसर में सनसनी फैल गई हैं। इस मामले में पुलिस ने महात्मा फुले पुलिस स्टेशन में आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। लेकिन इस सनसनीखेज घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही शहर में हंगामा मच गया है। जिस युवक का शव मिला है उसका नाम विठ्ठल मिसाल है और पता चला है कि वह बीड़ जिले का रहने वाला है। 

    मध्य रेल मार्ग पर कल्याण रेलवे जंक्शन होने के कारण, मेल एक्सप्रेस जैसी स्थानीय और लंबी दूरी की ट्रेनों से यात्रा करने वाले 4 लाख से अधिक यात्री दिन में 24 घंटे इस स्टेशन से आते-जाते हैं। इससे कल्याण रेलवे क्षेत्र में दिन-रात नागरिकों की भीड़ लगी रहती है। यात्रियों के आने-जाने के लिए स्टेशन के सामने स्काईवॉक बनाया गया है। मंगलवार को तड़के करीब 4 बजे कुछ नागरिकों ने एक युवक को जमीन से 50 से 60 फीट ऊपर स्काईवॉक के नीचे रस्सी से लटका पाया। कुछ लोगों ने घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। 

    शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया

    स्थानीय महात्मा फुले चौक पुलिस को जब इस घटना की जानकारी मिली तो पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और पंचनामा किया। उसके बाद दमकलकर्मियों की मदद से युवक के शव को नीचे उतारा गया और कल्याण-डोंबिवली महानगरपालिका के बाई रुक्मिणीबाई अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया और आगे की जांच शुरू की गई हैं। इस दौरान पुलिस ने कुछ ही घंटों में मृत युवक की शिनाख्त करने में सफलता हासिल की है और इस युवक का नाम विठ्ठल मिसाल है और ये बीड का रहने वाला है। लेकिन उसने आत्महत्या क्यों की? क्या उसने आत्महत्या की? या किसी ने फांसी लगाकर उसकी हत्या कर दी। वह कल्याण या किसी और शहर में कब से रह रहा था, बताया गया कि पुलिस टीम इस दिशा में भी जांच कर रही है। बहरहाल स्टेशन क्षेत्र में हुई इस घटना से शहर में हड़कंप मच गया है।