murder
Representative Image (File Photo)

Loading

कल्याण : डोंबिवली आरपीएफ पुलिस स्टेशन (Dombivli RPF Police Station) में ड्यूटी पर तैनात एक पुलिस सिपाही (Police Constable) पर युवक द्वारा चाकू से हमला (Assault) कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिए जाने की सनसनीखेज घटना प्रकाश में आई है, हमला कर आरोपी (Accused) फरार हो गया। फरार हमलावर की तलाश रेलवे पुलिस सरगर्मी से करने में जुट गई है। 

मिली जानकारी के अनुसार डोंबिवली आरपीएफ पुलिस स्टेशनपर 7 मार्च की रात में आरपीएफ सिपाही नवरंग वसंता राम मीना कार्यरत थे उसी समय सहायक पुलिस निरीक्षक एक ऐसे आरोपी को लाए जो प्लेटफार्म पर शराब पीकर हंगामा कर रहा था, उसे आरपीएफ पुलिस स्टेशन में लाए और नवरंग की अभिरक्षा में रखकर पुनः गश्त पर निकल गए। थोड़ी देर बाद आरोपी नवरंग के पास आया और कहने लगा कि मुझे क्यों बैठाकर रखा है? और गालीगलौज करने लगा इस पर नवरंग ने उसे बैठने को बोला जिस पर आरोपी भड़क गया और चाकू निकाल कर नवरंग की ठोड़ी पर वॉर कर दिया और वहां से भाग गया। 

सिपाही को लगे आठ टांके 

जख्मी हालत में भी नवरंग ने थोड़ी दूर तक आरोपी का पीछा किया लेकिन रक्तस्राव अधिक होने की वजह से वह दूर तक भाग नहीं पाए और उन्होंने उपनिरीक्षक को फोन करके घटना की जानकारी दी। जिसके बाद नवरंग को डोंबिवली स्थित शास्त्री नगर अस्पताल में भर्ती कराया जहां से विशेष उपचार के लिए सायन अस्पताल भेज दिया गया। घायल आरपीएफ सिपाही नवरंग को आठ टांके लगाए गए है। पुलिस की टीम सरगर्मी से आरोपी की तलाश कर रही है लेकिन खबर लिखे जाने तक उसका पता नहीं चल सका है। रेलवे पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।