Eknath Shinde
एकनाथ शिंदे (Photo Credits-ANI Twitter)

    Loading

    ठाणे : केंद्रीय मंत्री नारायण राणे (Narayan Rane) द्वारा मातोश्री (Matoshree) में चार लोगों को ईडी (ED) की धमकी और अभिनेता सुशांत सिंह (Sushant Singh) मामले को फिर से हवा देने के मुद्दे को लेकर पिछले कई दिनों चुप रहने वाले राज्य के नगर विकास मंत्री (State Urban Development Minister) और शिवसेना नेता (Shiv Sena Leader) एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) ने राणे पर हमला बोला और कहा कि सुशांत सिंह केस को दो साल हो चुके हैं। लेकिन केंद्रीय जांच दल द्वारा दो साल की जांच में कुछ नहीं मिला। इसमें से कुछ नहीं निकला है। लेकिन एक बार केंद्रीय मंत्री नारायण राणे पर इस मुद्दे को फिर से उठा रहे है। लेकिन उन्हें यह भान रहे कि कोकण में अब तक जो भी हत्याएं हुई है उसमें किसका हाथ रहा है। इसलिए राणे को भी संभल कर वक्तव्य देना चाहिए। 

    आपको बतादें कि सुशांत सिंह मामले को लेकर नारायण राणे ने एक बार फिर शिवसेना पर निशाना साधने की कोशिश की है। ठाणे जिले के पालक मंत्री एकनाथ शिंदे को शनिवार को एक कार्यक्रम के उद्घाटन के मौके पर इस मुद्दे को लेकर पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवालों के जवाब में उन्होंने नारायण राणे पर पलटवार किया। उन्होंने ने कहा कि मुंबई पुलिस, सीबीआई और अन्य एजेंसियां पिछले दो साल से इसकी जांच कर रहे हैं। लेकिन उससे कुछ नहीं निकला। इससे यह भी पता चला कि सुसाइड नोट में आत्महत्या ही स्पष्ट हुआ है। इसलिए अगर राणे को इस बारे में कोई जानकारी है तो उन्हें केंद्रीय जांच दल से पूछना चाहिए। वे केंद्रीय मंत्री हैं। और अँधेरे में तीर मारने के बजाय उन्हें तत्काल सारी जानकारी उपलब्ध हो जाएगा। 

    शिंदे ने कहा कि अगर नारायण राणे रमेश मोरे की हत्या की बात कर रहे हैं। तो उन्हें कोंकण में अब तक हुई हत्याओं के बारे में भी बात करनी चाहिए। केंद्र में बहुमत के साथ उनकी पार्टी की सत्ता है और वे एक केंद्रीय मंत्री है इसलिए, राणे को केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से कोंकण में हुई हत्याओं की जांच करने के लिए कहना चाहिए।