File Photo
File Photo

Loading

भिवंडी: टोरेंट पावर कंपनी बिजली चोरी को रोकने के लिए सख्ती बरत रही है। टोरेंट पॉवर कंपनी द्वारा बिजली चोरी रोकने के लिए बनाए गए दस्ते के टीम द्वारा बिजली चोरों के खिलाफ विशेष मुहिम शुरू किया गया है। सूचना मिलने पर बिजली चोरी के संदिग्ध जगहों पर छापेमारी की जा रही है। बिजली चोरी करते हुए पकड़े जाने वाले उपभोक्ताओं के खिलाफ पुलिस में फौजदारी गुनाह दर्ज कराया जाना तेजी से शुरू है।

शिकायत शांतिनगर पुलिस थाना में दर्ज 

टोरेंट पावर की जानकारी के अनुसार,टोरेंट पॉवर कंपनी के सह व्यवस्थापक श्रीकांत राघोलू गणपुरपू की टीम ने मानकोली रोड़, गुंदवली गांव, रिक्शा स्टैंड के पास स्थित रामदास किशन म्हात्रे के घर क्रमांक 222 पर छापा मारकर 9646 युनिट की बिजली चोरी पकड़ी है। बिजली चोरी की शिकायत शांतिनगर पुलिस थाना में दर्ज कराई है। पुलिस के मुताबिक रामदास किशन म्हात्रे ने आर्थिक फायदे के लिए बिजली मीटर के नेटवर्किंग से छेड़छाड़ कर 2 लाख 10 हजार 881रूपये की बिजली चोरी किया।

बिजली चोरी के एक अन्य मामले में कंपनी के सह व्यवस्थापक पुरूषोत्तम प्रदीप पांडे की टीम ने कांबा रोड़ स्थित महाराज होटल के पास कटाई गांव निवासी भरत सावलाराम भोईर ने अपने आर्थिक फायदे ख़ातिर टोरेंट के फ्यूज सेक्शन पीलर से अवैध कनेक्शन कर 2 लाख 62 हजार 915 रूपये की बिजली चोरी किया। शांतिनगर पुलिस ने दोनों के खिलाफ बिजली अधिनियम 2003 कलम‌ 135 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आगे की जांच सहायक पुलिस निरीक्षक माली कर रहे है।