10वीं की परीक्षा में सम्राट अशोक विद्यालय का शत-प्रतिशत परिणाम

    Loading

    कल्याण : सम्राट अशोक विद्यालय (Samrat Ashok Vidyalaya) का रिजल्ट (Result) लगातार तेरहवें साल शत प्रतिशत आया है और इस साल भी लड़कियों का दबदबा रहा हैं। कोरोना काल में नौवीं कक्षा के छात्रों ने ऑनलाइन पढ़ाई की थी। दसवीं ऑफ़लाइन ने छह महीने के लिए स्कूल रहा। स्कूल में बोर्ड परीक्षा ( Board Exam) आयोजित करने के बोर्ड के फैसले ने परीक्षा को लेकर छात्रों के डर को दूर कर दिया है। 

    बहुत कम समय में छात्रों ने पढ़ाई कर सफलता हासिल की। किसान परिवार की छात्रा गायत्री युवराज चव्हाण अपनी मौसी की शिक्षा में 92.40 प्रतिशत अंक प्राप्त कर विद्यालय में प्रथम स्थान प्राप्त किया। वेल्डिंग कर्मी दिगंबर मेश्राम के पुत्र तेजस मेश्राम 90.40 प्रतिशत अंकों के साथ दूसरे स्थान पर रहे। और मनस्वी रवींद्र माधवी 89 प्रतिशत अंकों के साथ तीसरे स्थान पर रहे।  

    इस अवसर पर सम्राट स्कूल में छात्रों ने केक काटकर और गुब्बारे उड़ाकर जश्न मनाया क्योंकि स्कूल का परिणाम शत प्रतिशत रहा। प्रधानाध्यापक गुलाबराव पाटिल ने कहा कि शत प्रतिशत परिणाम छात्रों की मेहनत, शिक्षकों के प्रयास और अभिभावकों के सहयोग का नतीजा है। संस्था अध्यक्ष पी. टी. धनविजय और   प्रधानाचार्य नलवाडे ने छात्रों, शिक्षकों और माध्यमिक प्रधानाध्यापक गुलाबराव पाटिल को बधाई दी।