वेतन से वंचित आर्ट गैलरी कोविड सेंटर के कर्मचारी

    Loading

    कल्याण : कल्याण डोंबिवली महानगरपालिका (Kalyan Dombivli Municipal Corporation) के अंतर्गत आर्ट गैलरी कोविड सेंटर (Art Gallery Covid Center) में कार्यरत डॉक्टर (Doctor), नर्स (Nurse), वार्ड बॉय (Ward Boy) और अन्य कर्मचारी वेतन (Employee Salary) से वंचित हैं। कल्याण डोंबिवली महानगरपालिका और ठेकेदार द्वारा भले ही मार्च में कोविड सेंटर बंद कर दिया गया था, लेकिन कर्मचारियों को पिछले नवंबर से भुगतान (Payment) नहीं किया गया है।   

    देसाई से मुलाकात कर इस मुद्दे को उठाया

    कर्मचारियों से बार-बार पूछताछ के बावजूद महानगरपालिका प्रशासन अस्पष्ट जवाब दे रहा है। अंत में कर्मचारियों ने सहयोग करने के लिए नेतृत्व श्रमिक नेता और INTAC महासचिव कोणार्की से मुलाकात कर सहयोग करने की अपील करते हुए। उन्होंने देसाई से मुलाकात की और इस मुद्दे को उठाया। कोणार्क देसाई ने इस संबंध में महानगरपालिका स्वास्थ्य विभाग प्रमुख, उपायुक्त, महानगरपालिका कमिश्नर को तुरंत एक ज्ञापन दिया और कर्मचारियों को अतिदेय वेतन का तत्काल भुगतान करने और भविष्य में ऐसे ठेकेदारों को इस तरह के अनुबंध नहीं देने की मांग की। 

    मामला दर्ज किया जाए

    इस अवसर पर कोविड सेंटर चलाने वाले डॉक्टर ने स्टाफ को नियुक्ति पत्र सौंपते समय डॉक्टर के लेटर हेड पर महानगरपालिका के लोगों का इस्तेमाल किया है। उन्होंने कहा कि एक निजी व्यक्ति द्वारा इस तरह से महानगरपालिका के लोगों का उपयोग करना गलत है और मांग की कि महानगरपालिका के लोगों का उपयोग करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज किया जाए।