सेंचुरी रेयान कंपनी के दमकल कर्मचारियों ने बचाई इतनी जान

    Loading

    उल्हासनगर : स्थानीय शहाड परिसर स्थित सेंचुरी रेयान कंपनी (Century Rayon Company) के गेट के सामने एक दुकान (Shop) में बिजली (Electricity) की लाइन में शार्ट सर्किट (Short Circuit) से आग लग जाने की घटना से कुछ देर के लिए परिसर में अफरातफरी मच गई। 

    दुकान में काम कर रही 20 से ज्यादा महिलाएं

    जानकारी के मुताबिक जब आग लगी उस समय तकरीबन 20 से भी अधिक महिलाएं उस गाले में काम कर रही थी। दुकान में जन्मदिन के कार्यक्रम में सजावट के काम आने वाले विविध सामान बनते है। आग लगने के बाद महिला कर्मचारी जान बचाने के लिए दुकान की पहली मंजिल पर गई। आग की लपटों और महिलाओं के पहली मंजिल पर फंसे होने की बात को सेंचुरी रेयान कंपनी प्रशासन ने गंभीरता से लिया और महानगरपालिका के दमकल की प्रतिक्षा किए बिना खुद अपने सुरक्षा और दमकल कर्मियों कमलेश सिंह, बीडी घडगे, दीपक पाटिल, विजय चौगुले, राहुल सोनवणे, संतोष भोसले, कैलास चव्हाण, आरएन पाटिल, एस पनाडकर, आदि फायर ब्रिगेड और सुरक्षा कर्मियों ने मौके पर जाकर दुकान की दूसरी मंजिल पर फंसी 20 से 25 महिला कर्मचारियों को बचाया और उनकी जान बचाई। 

    कंपनी प्रबंधन ने कर्मचारियों की बहादुरी की सराहना की है। वहीं कंपनी के कर्नल सुरेश शिंदे ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि अगर सेंचुरी रेयॉन के जवान समय पर मौके पर नहीं पहुंचे होते तो बड़ी जानमाल का नुकसान हो सकता था।