भाजपा के पूर्व नगरसेवक सचिन खेमा गिरफ्तार, जानें क्या है पूरा मामला

    Loading

    कल्याण: कल्याण (Kalyan) के एक व्यापारी पर हमला और फिरौती (Ransom) के मामले में भाजपा (‍BJP) के पूर्व नगरसेवक सचिन खेमा (Former BJP Corporator Sachin Khema) को पुलिस (Police) ने गिरफ्तार (Arrested) किया है। अन्य तीन अभियुक्तों की तलाश की जा रही है जो इस वारदात में शामिल थे। एक आरोपी सतीश पोकल पहले ही पकड़ा जा चुका है। बता दें कि 5 जनवरी की सुबह कुछ लोगों ने अमजद सैय्यद नामक एक व्यापारी पर हमला किया था। हमले में सैय्यद गंभीर रूप से जख्मी हो गया था, जिनका इलाज कल्याण के एक निजी अस्पताल में चल रहा है। इस हमले में भाजपा के पूर्व पार्षद सचिन खेमा के भाई नितिन खेमा, बबलू मजीद, प्रेम चौधरी और सतीश पोकल सहित कुल चार लोग शामिल थे।

    पुलिस जांच में सामने आया कि हमला सचिन खेमा के इशारे पर हुआ है। मामले की पुष्टि के बाद महात्मा फुले पुलिस ने भाजपा के पूर्व पार्षद सचिन खेमा को गिरफ्तार कर लिया है। 

    फरार आरोपियों की पुलिस कर रही तलाश

    मामले की जांच कर रहे पुलिस इंस्पेक्टर प्रदीप पाटील ने बताया कि गुस्से में मामूली सी बात को लेकर अमजद नामक व्यापारी पर हमला किया गया था। साथ ही उससे फिरौती मांगने का भी आरोप है। गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने पूर्व पार्षद सचिन खेमा को कोर्ट में पेश किया। अदालत ने आरोपी को दो दिन के लिए पुलिस रिमांड में भेज दिया है। अन्य फरार तीन अभियुक्तों की तलाश स्थानीय पुलिस कर रही है।